खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

16 साल की छात्रा ने वॉशरूम में जन्मा बच्चा, बवाल मचते ही सरकारी स्कूल में पहुंची पुलिस

Andhra Pradesh News: सरकारी स्कूल के वॉशरूम में छात्रा के मृत बच्चे को जन्म देने का मामला आंध्र का है। मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध की पहचान की है। हालांकि स्कूल प्रशासन ने छात्रा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी से इनकार किया है।
08:46 AM Aug 03, 2024 IST | News24 हिंदी
प्रतीकात्मक इमेज
Advertisement

Andhra Pradesh News: एक दिल दहला देने वाले मामले में 16 साल की बच्ची ने स्कूल के वॉशरूम में एक मृत बच्चे को जन्म दिया। सरकारी स्कूल का ये मामला आंध्र प्रदेश के प्रकासम जिले का है, जहां कोथापतनम के स्कूल में यह घटना घटी। 16 वर्षीय छात्रा कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय (KGBV) में इंटरमीडिएट फर्स्ट ईयर की छात्रा है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः मुंबई के बाद अब ठाणे में गिरा बिलबोर्ड; कई वाहन दबे; डरा देने वाला वीडियो वायरल

स्कूल अधिकारियों के मुताबिक छात्रा ने पेट दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद वह बाथरूम गई, जहां उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया। हालांकि क्लास से बाथरूम जाने के बाद वह वापस नहीं लौटी तो उसके सहपाठियों ने शिक्षकों को इसकी जानकारी दी।

स्कूल प्रशासन ने कहा कि उन्हें बच्ची के प्रेग्नेंट होने की जानकारी नहीं थी। और उन्हें मामले का पता तब चला जब वह क्लास में वापस नहीं लौटी। छात्रा को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Tejashwi Yadav ने क्यों छेड़े नौवीं अनुसूची के तार? क्या इससे बढ़ेगा बिहार का आरक्षण?

कोथापतनम् के सर्किल इंस्पेक्टर जगदीश ने कहा कि कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के वॉशरूम में 16 वर्षीय छात्रा ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया। कॉलेज स्टाफ ने नोटिस किया कि बच्ची लंबे समय तक वॉशरूम से वापस नहीं लौटी। बाद में एक लेडी लेक्चरर वॉशरूम गईं तो उन्होंने पाया कि एक मृत बच्चा, छात्रा के बगल में पड़ा हुआ है।

इसके बाद स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने छात्रा को अंगोल स्थित रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चिमाकुर्थी के एक व्यक्ति को पुलिस ने संदिग्ध के तौर पर चिन्हित किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Andhra PradeshAndhra Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement