whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार में उड़ी शराबबंदी की धज्जियां? बीच सड़क नशे में धुत्त पड़ी मिली युवती, देखें Video

Bihar Girl Drunk Video: बिहार में शराब बैन हुए लगभग 8 साल हो गए हैं। मगर बिहार के कई इलाकों में शराब आज भी धड़ल्ले से बिक रही है। बिहार में शराब इस कदर इफराद है कि लड़कों के अलावा अब लड़कियां भी नशे में धुत्त नजर आ रही हैं।
12:54 PM Jul 08, 2024 IST | Sakshi Pandey
बिहार में उड़ी शराबबंदी की धज्जियां  बीच सड़क नशे में धुत्त पड़ी मिली युवती  देखें video

Bihar Girl Drunk Video: (बबलू उपाध्याय) बिहार में शराब बंद है...2016 में बिहार सरकार ने शराब पर पाबंदी लगाई थी। कहने को बिहार में शराब नहीं मिलती। मगर इसके बावजूद बिहार में शराबियों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। आलम ये है कि ना सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाएं भी शराब के नशे में धुत सड़क पर हंगामा मचाते दिखाई देती है। इसका उदाहरण हाल ही में बक्सर की सड़कों पर नजर आया, जब 18-19 साल की एक लड़की नशे में सड़क पर पड़ी मिली।

Advertisement

अक्सर नशा करती है युवती

बिहार के बक्सर से महिला का वीडियो सामने आया है। यहां मौजूद अंबेडकर चौक पर एक युवती को नशे की हालत में देखा गया। युवती की उम्र 18-19 साल के आसपास बताई जा रही है। युवती शराब के नशे में पूरी तरह टल्ली होकर बीच सड़क पर पड़ी हुई थी। स्थानीय लोगों के अनुसार यह पहली बार नहीं है जब युवती नशे में दिखाई दी है। इससे पहले भी उसे कई बार नशा करते देखा गया है। हालांकि इस बार युवती ने इतनी शराब पी ली कि वो ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। ऐसे में चौक पर मौजूद लोग युवती को पकड़ कर सड़क के किनारे ले गए और पुलिस को मौके की जानकारी दी।

Advertisement

पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौके पर पहुंची पुलिस युवती को हाथ पकड़ कर गाड़ी में बिठाती है। इस दौरान युवती ठीक से बोल भी नहीं पा रही है। महिला पुलिस के पूछने पर युवती कहती है कि हां दारू पी रखी है, बिहार में मिलती है दारू...। बक्सर पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

युवाओं को लगी नशे की लत

बता दें कि बक्सर में शराबबंदी का प्रभाव ना के बराबर है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अंबेडकर चौक के अलावा आसपास का बड़ा इलाका नशे की चपेट में आ चुका है। खासकर युवाओं में नशे की लत बढ़ती जा रही है। नशे की आदत लगने के बाद कई लोग चोरी-चकारी पर भी उतर गए हैं। इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। पुलिस ने भी मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही है। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस नशेड़ियों और नशे के सौदागरों को पकड़ने का अभियान शुरू करे तो इस समस्या पर शिकंजा कसा जा सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- अलमारी के छोटे से ‘बॉक्‍स’ से न‍िकले 4 खूंखार आतंकी, Video में देखें दहशतगर्दों का नया ठ‍िकाना

यह भी पढ़ें- बारिश पर ब्रेक लगते ही अमरनाथ यात्रा को मिली हरी झंडी, जानें जम्मू कश्मीर में कैसा रहेगा मौसम?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो