whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक और रेल हादसा, बंगाल में मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

Train Accident News: पश्चिम बंगाल में एक मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतरे हैं। हादसा मंगलवार की सुबह का है। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।
09:24 AM Sep 24, 2024 IST | Nandlal Sharma
एक और रेल हादसा  बंगाल में मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतरे  कोई हताहत नहीं
मालगाड़ी के खाली होने की वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

Train Accident News: पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार डिवीजन में न्यू मयनागुड़ी स्टेशन पर एक मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी खाली थी और किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। हादसे के बाद ट्रेनों को वैकल्पिक मार्गों से भेजा गया है। हालांकि आवागमन प्रभावित नहीं हुआ है। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। मरम्मत का काम जारी है। जलपाईगुड़ी स्टेशन के अधीक्षक मुकेश कुमार ने कहा कि मालगाड़ी सुबह के 6.24 मिनट पर पटरी से उतर गई। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दो लाइनें बंद रखी गई हैं। आवागमन ठीक करने का काम जारी है।

Advertisement

बता दें कि इससे पहले 15 सितंबर को गया से एक रेल हादसे की खबर सामने आई थी, जहां गया-किऊल रेलवे ट्रैक पर रघुनाथपुर गांव के पास एक रेल इंजन बेपटरी होकर खेत में जा पहुंचा था। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दूसरी ओर रेलवे की चिंता पटरियों पर हो रही साजिश के चलते देखने को मिल रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः कानपुर में बड़ा हादसा टला, रेलवे ट्रैक पर सिलेंडर रख ट्रेन पलटाने की साजिश

सूरत के कीम कोसांबा के बीच रेल हादसे की साजिश के मामले में नया खुलासा हुआ है। सूरत ग्रामीण पुलिस ने जांच में पाया है कि घटना को सबसे पहले देखने वाला रेलवे कर्मचारी सुभाष पोद्दार ही इस मामले का आरोपी है। पोद्दार ने प्रमोशन पाने के लिए ट्रेन की पटरियों से छेड़छाड़ की योजना बनाई थी और खुद ही पटरियों से फिश प्लेट और चाबियों को हटाया था।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः चलती ट्रेन में निकला जहरीला सांप, यात्रियों के सामने फैलाया फन, Video देख कांप जाएगी रूह

बता दें कि सूरत के मामले में एनआईए टीम ने भी हस्तक्षेप किया था। मामले में जीआरपी, आरपीएफ और एलसीबी समेत पुलिस की अलग-अलग टीमें भी मामले की जांच कर रही थीं, लेकिन अब इस मामले का खुलासा हो गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो