whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुमशुदा की तलाश! भोले बाबा के सत्संग में पहुंचा बुजुर्ग गायब, परिवार ने छापे पोस्टर और खोल दी पोल

Hathras Stampede 65 old Man Missing: हाथरस हादसे को हुए कई दिन बीत चुके हैं। भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ से 121 लोगों की मौत हो गई तो वहीं कुछ लोग गुमशुदा हैं। परिजन अभी भी सत्संग में लापता हुए सदस्यों के वापस लौटने की आस लगाए बैठे हैं। मैनपुरी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।
12:12 PM Jul 07, 2024 IST | Sakshi Pandey
गुमशुदा की तलाश  भोले बाबा के सत्संग में पहुंचा बुजुर्ग गायब  परिवार ने छापे पोस्टर और खोल दी पोल

Hathras Stampede 65 old Man Missing: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे की कहानियां आज भी सामने आ रही हैं। कई लोगों को अपने परिजनों को खोने का गम है तो कुछ लोग गुमशुदा सदस्य के घर वापसी की आस लगाए बैठे हैं। इसी कड़ी में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की तलाश जारी है।

Advertisement

10 साल से है बाबा में अटूट आस्था

मैनपुरी से ताल्लुक रखने वाले बुजुर्ग महावीर सिंह भी बाबा का सत्संग सुनने गए थे। तब से वे लापता हैं। परिजन महावीर सिंह की तलाश में जुटे हैं। उन्होंने बुजुर्ग की तस्वीर के साथ पोस्टर छपवाए हैं। साथ ही परिजनों ने भोले बाबा की भी पोल खोल दी है। पिछले 10 साल से बाबा में आस्था रखने वाला परिवार अब बाबा को ढोंगी करार दे रहा है।

महावीर सिंह का मानसिक संतुलन खराब

परिजनों के अनुसार, मैनपुरी के दन्नाहार थाना निवासी महावीर सिंह 21 मई 2024 मंगलवार की दोपहर 3:30 बजे घर से निकले थे। वे बाबा नारायण साकार विश्व हरि का सत्संग सुनने गए थे और तब से घर वापस नहीं लौटे। परिवार का कहना है कि महावीर सिंह का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। उनका परिवार पिछले 10 साल से बाबा में श्रद्धा रखता है, मगर अब परिवार ने बाबा को ढोंगी बताया है।

Advertisement

Hathras Stampede Mahavir Singh

सेवादारों ने दुत्कार कर भगाया

परिवार का कहना है कि बाबा सूरजपाल पाखंडी और ढोंगी है। अब हम बाबा को नहीं मानते। हम पिछले 10 साल से बाबा के सत्संग में जाते रहे हैं, मगर जब हम महावीर सिंह की गुमशुदगी की बात लेकर बाबा के पास गए तो हमें वहां से दुत्कार कर भगा दिया गया।

Advertisement

बाबा की खोली पोल

महावीर सिंह का पूरा परिवार बाबा के खिलाफ खड़ा हो गया है। परिजनों के अनुसार, बाबा के पास कोई चमत्कार नहीं है। अगर बाबा चमत्कारी होता तो हाथरस जैसी घटना नहीं घटती। बाबा से नाराज परिवार ने महावीर सिंह के गायब होने का पोस्टर छपवाया है, मगर अभी तक महावीर सिंह का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि हाथरस में भोले बाबा उर्फ नारायण हरि विश्व साकार का सत्संग खत्म होने के बाद भगदड़ मच गई थी। इस भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हुए थे। शिकायत दर्ज करते हुए पुलिस ने बाबा के करीबी सेवादार रहे देव प्रकाश मधुकर को हिरासत में ले लिया है। बीते दिन बाबा ने भी वीडियो जारी करते हुए हादसे पर दुख जताया था।

यह भी पढ़ें- फेसबुक पर महिलाओं को गर्भवती होने की गारंटी, फर्जी विज्ञापन केस में नूंह पुलिस ने पकड़े दो ठग

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो