whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक हाउस वाइफ जो 800 करोड़ की कंपनी की CEO आज, MS धोनी भी इनके आगे जोड़ते हाथ

Dhoni Entertainment Limited CEO Profile: महेंद्र सिंह धोनी की 800 करोड़ की कंपनी की CEO के बारे में और उनकी सफलता की कहानी जानिए। इनका धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी से बेहद खास कनेक्शन है। दोनों उनके आगे हाथ जोड़ते हैं और उनके पांव तक छूते हैं।
01:55 PM Sep 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
एक हाउस वाइफ जो 800 करोड़ की कंपनी की ceo आज  ms धोनी भी इनके आगे जोड़ते हाथ
4 साल में शीला सिंह कई बड़े प्रोजेक्ट लॉन्च कर चुकी हैं।

800 Crores Company CEO Success Story: महिलाएं आज किसी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं हैं। चाहे आम वर्ग की महिलाएं हों या देश के जाने-माने परिवारों की औरतें, परिवार का साथ मिल जाता है तो किसी भी मुकाम पर पहुंच सकती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक महिला की सफलता की कहानी सुनाते हैं, जो कभी हाउस वाइफ हुआ करती थी और आज 800 करोड़ की कंपनी की CEO है। वे अपने दामाद की कंपनी संभालती हैं और अपनी मेहनत, बिजनेस शैली की बदौलत उन्होंने दामाद की कंपनी को इंटरनेशनल कंपनी बना दिया है। वे कहती हैं कि उनके दामाद को पूरी दुनिया जानती पहचानती है और अपने दामाद के प्रोत्साहन से ही वे आज इस मुकाम पर हैं, नहीं तो वे बेटी की शादी होने से पहले सिर्फ हाउस वाइफ थीं। आइए इनके और इनके दामाद के बारे में जानते हैं...

Advertisement

यह भी पढ़ें:फ्रेंडशिप और सेक्स…Female Agents के लिए क्या-क्या बैन? इजरायल-हिजबुल्लाह युद्ध के बीच चर्चा क्यों?

महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी धोनी से ये कनेक्शन

दरअसल, शीला सिंह कोई और नहीं, बल्कि महेंद्र सिंह धोनी की सास और साक्षी धोनी की मां हैं। चौंक गए न जानकर, जी हां महेंद्र सिंह धोनी ने ही अपनी सास की प्रतिभा को पहचाना और इन्हें अपनी कंपनी की कमान सौंप दी। आज शीला सिंह अपनी बेटी साक्षी के मिलकर धोधनी एंटरटेनमेंट लिमिटेड को संभालती हैं। वे कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) हैं। साल 2020 ने उन्होंने कंपनी की कमान संभाली थी। शीला सिंह के पति आरके सिंह हैं, जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह धोनी के साथ कनोई ग्रुप की बिनागुरी टी कंपनी में नौकरी की थी। वहीं धोनी की पत्नी साक्षी धोनी कंपनी की शेयर होल्डर हैं। दोनों ने मिलकर 4 साल में ही धोनी की कंपनी को मल्टीनेशनल, इंटरनेशनल कंपनी बना दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Canada में नौकरीपेशा भारतीयों की कैसी हालत? युवक की आपबीती का वीडियो वायरल

कंपनी के बैनर तले बन रही यह मूवी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साक्षी धोनी अपने पति की कंपनी में शेयर होल्डर होने के साथ-साथ रांची रेज हॉकी क्लब की को-ऑनर भी हैं। वहीं धोनी एंटरटेनमेंट लिमिटेड के बैनर तले LGM-Lets Get Married मूवी बन रही है। इससे पहले कंपनी लॉयन द लॉयन भी बना चुकी है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो