whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

40KM स्पीड वाली हवाएं, घने काले बादल; 5 राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट; जानें दिल्ली को लेकर IMD का अपडेट

Aaj Ka Muasam: दिल्ली-NCR में हवाएं चल रही हैं और काले बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने आज 5 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है। इसके अलावा आज कहां-कहां बारिश होगी, आइए जानते हैं IMD का लेटेस्ट अपडेट...
09:59 AM Aug 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
40km स्पीड वाली हवाएं  घने काले बादल  5 राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट  जानें दिल्ली को लेकर imd का अपडेट
मौसम विभाग ने अगले 5 दिन मौसम खराब रहने के आसार जताए हैं।

IMD Weather Forecast Today: देशभर में मानसून की बारिश से हालात खराब हैं। मध्य प्रदेश में आज सुबह से भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते नर्मदा और शिप्रा नदियां उफान पर बह रही हैं। हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से लैंडस्लाइड हो रहा है। पत्थरों और मलबों से सड़कें-हाईवे ब्लॉक हैं। त्रिपुरा बाढ़ के पानी में डूबा है। राजस्थान में भी रेगिस्तान भी बारिश के पानी में डूब गया है। डैम और नदियां भी उफान पर बह रहे हैं।

बिहार में विभाग के इंजीनियर लाइफ जैकेट पहनने के बावजूद उफानी गंगा में बह गए। वहीं दिल्ली-NCR में भी आज घने काले बादल छाए हुए हैं। 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं, जिससे लोगों को उमस से राहत मिली। मौसम विभाग ने आज मध्य प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, बिहार, हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया हुआ है। जानें बाकी देश में मौसम का क्या हाल है और आगे कैसा रहने वाला है?

दिल्ली में अगले सप्ताह खराब रहेगा मौसम

मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार, दिल्ली में अगले सप्ताह भी मौसम खराब रहेगा। 28 अगस्त तक भारी बारिश होने का यलो अलर्ट मौसम विभाग ने दिया है। आज भी हवाएं चल रही हैं और बादल छाए हुए हैं। बीती रात भी कई इलाकों में बारिश की बौछारें पड़ी। आज राजधानी में अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहसकता है।

आज और कल इन राज्यों में बरस सकते बादल

मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार, आज दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, मिजोरम, त्रिपुरा, गुजरात, गोवा, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, पंजाब, हरियाणा में हल्की से भारी बारिश हो सकती है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो