whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं बंगाल में कांग्रेस को बर्बाद होते नहीं देख सकता...' अधीर रंजन का मल्लिकार्जुन खड़गे को जवाब

Lok Sabha Election 2024: बंगाल में अधीर रंजन चौधरी टीएमसी की आलोचना करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि बंगाल में बीजेपी,टीएमसी और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।
10:45 PM May 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 मैं बंगाल में कांग्रेस को बर्बाद होते नहीं देख सकता     अधीर रंजन का मल्लिकार्जुन खड़गे को जवाब
टीएमसी को आमने-सामने आए गांधी परिवार के दो सिपहसालार

Adhir Ranjan Slams Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सीएम ममता बनर्जी की आलोचना करने पर बंगाल के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को हिदायत दी है। खड़गे की हिदायत के बाद अधीर रंजन चौधरी ने दो घंटे बाद ही खड़गे को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वह ममता और टीएमसी के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते रहेंगे। इसके साथ ही अधीर ने खड़गे को जवाब देकर बता दिया कि वे भी हाईकमान के आदमी हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने शनिवार को खड़गे को संबोधित करते हुए कहा कि या तो हमें हाईकमान से बात माननी होगी या उनके फैसले का पालन करना होगा। उनके बयान के बाद अधीर रंजन ने जवाब देते हुए कहा कि वह भी कांग्रेस वर्किंग कमेटी और हाईकमान के आदमी हैं। अधीर रंजन ने खड़गे के बयान के बाद बहरामपुर स्थित कांग्रेस कार्यालय में प्रेस काॅन्फ्रेंस करते हुए कहा कि कोई कांग्रेस को बर्बाद कर देगा और मैं चुप रहूंगा ऐसा नहीं हो सकता।

पार्टी को बचाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं

चौधरी ने आगे कहा कि मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं मैं इस लड़ाई को रोक नहीं सकता। मेरी ममता से कोई निजी दुश्मनी नहीं है। प्रदेश में पार्टी को बचाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। अधीर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि भाजपा देश को कांग्रेस मुक्त बनाना चाहती है ठीक उसी तरह टीमएसी भी बंगाल से कांग्रेस को हटाना चाहती है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला है।.

ये भी पढ़ेंः INDIA’ ने तय कर लिया है अपना PM! मोदी के सामने किसे कैंडिडेट बनाएगा विपक्ष? जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ेंः ‘पीएम मोदी हिंदू धर्म पर राहुल गांधी के साथ डिबेट नहीं कर पाएंगे…’ प्रियंका गांधी का बड़ा बयान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो