whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'व्हाट्सऐप पर डील, घंटे के हिसाब से पेमेंट; OTT के लिए अडल्ट मूवी बनाने वाले लड़के-लड़कियों के 5 खुलासे

Adult Movie Makers Gang Exposed: पूणे के लोनावला में पकड़े गए अडल्ट मूवी बनाने वाले गिरोह ने पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। गिरोह में 5 युवतियां शामिल हैं, जिनसे डील कैसे होती थी? वे कहां से आई हैं, इस बारे में भी पता चला है।
11:07 AM Mar 31, 2024 IST | Khushbu Goyal
 व्हाट्सऐप पर डील  घंटे के हिसाब से पेमेंट  ott के लिए अडल्ट मूवी बनाने वाले लड़के लड़कियों के 5 खुलासे
Adult Movie Makers Gang

Adult Movie Makers Gang Investigation Report: ड्रग रैकेट और सेक्स रैकेट के बारे में सुना होगा, लेकिन अडल्ट मूवी बनाने वालों के रैकेट के बारे में सुना है। महाराष्ट्र के पुणे में एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। लोनावला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर इस गिरोह को एक्सपोज किया और करीब 13 लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों में लड़की भी शामिल हैं। किराए के मकान में यह धंधा चलता था। रेड में पुलिस के हाथ कई अश्लील वीडियो भी लगी हैं। शूटिंग कैमरे भी जब्त किए गए हैं। वहीं पुलिस जांच में आरोपियों ने चौंकाने वाले खुलासे भी किए।

OTT के लिए मूवी की शूटिंग

लोनावाला सब डिवीजन के सहायक पुलिस अधीक्षक सत्यसाई कार्तिक ने बताया कि लोनावला में पिछले 2 दिन से शूटिंग चल रही थी। अडल्ट मूवी OTT प्लेटफॉर्म के लिए बन रही थी। यह खुलासा पूछताछ में आरोपी युवकों ने किया।

बाहर से बुलाई जाती लड़कियां

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि गिरोह में जो 5 युवतियों शामिल हैं, वे बाहरी राज्यों की हैं। इनसे व्हाट्सऐप पर डील होती थी। इनके रहने खाने-पीने का इंतजाम गिरोह करता था। वहीं लड़कियां घंटों के हिसाब से पेमेंट लेती थीं।

शूटिंग करने के लिए किराये का मकान

आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने मूवी की शूटिंग करने के लिए लोनावला में अर्णव विला नामक बंगला किराये पर लिया था, लेकिन बंगले को मालिक को यह नहीं बताया कि यहां मूवी की शूटिंग की जाएगी, बल्कि उसे कहा गया था कि सभी दोस्त हैं और 15 दिन के लिए लोनावला हॉलिडे मनाने आए हैं।

आरोपी युवक अलग-अलग राज्यों के

गिरोह में शामिल युवकों ने बताया कि वे भी अलग-अलग राज्यों के रहने वाले हैं। वे काफी समय से इस धंधे से जुड़े हुए हैं। शूटिंग करने के लिए वे अलग-अलग राज्यों में जाते थे और इसी तरह छिपकर मूवी बनाते थे। एक मूवी बनाने के लिए टीम के सभी मेंबरों को लाखों रुपये की पेमेंट मिलती थी।

अडल्ट मूवी बैन, पैसे के लिए बनाते थे

युवकों ने बताया कि उन्हें पता है कि देश में अडल्ट मूवी बनाना बैन है, बावजूद इसके वे धंधे से जुड़े हुए थे। दरअसल, नौकरी नहीं मिलने पर और ज्यादा पैसे कमाने की चाहत में उन्होंने इस गिरोह को जॉइन किया, लेकिन पुलिस के मुखबिरों से वे बच नहीं पाए। गिरोह से और भी कई लोग जुड़े हैं, जो अलग-अलग राज्यों में शूटिंग करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो