whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

महिला टीचर का MMS बना ब्लैकमेल कर रहे थे छात्र, आगरा पुलिस 4 को घर से उठा लाई

Agra News : 10 वीं का छात्र टीचर का आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल कर रहा था। आगरा पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।
08:29 AM Oct 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला टीचर का mms बना ब्लैकमेल कर रहे थे छात्र  आगरा पुलिस 4 को घर से उठा लाई

Agra News : उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस नेदसवीं के छात्र और उसके तीन दोस्तों को टीचर का आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने और फिर ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। छात्र के ब्लैकमेल से टीचर इस कदर परेशान हो गई कि वह आत्महत्या के कगार पर पहुंच गई थी। छात्र महिला टीचर से शारीरिक संबंध बनाने का दवाव बना रहा था।

Advertisement

महिला टीचर दसवीं के छात्र को अपने घर पढ़ाती थी लेकिन एक दिन छात्र ने नहाने का वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। टीचर ने जब इससे इनकार कर दिया और छात्र से संबंध खत्म करने की बात कही तो इसने अपने दोस्तों के बीच वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

बताया जा रहा है कि छात्र की करतूत के बाद टीचर ने उसे ब्लॉक कर दिया। इसके जवाब में छात्र ने पहले वीडियो को अपने दोस्तों के बीच साझा किया और फिर इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इससे टीचर के मन में आत्महत्या का भी ख्याल आने लगा। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : कनाडा में भारतीय किरायेदार का सामान फेंक घर से निकाला, वीडियो देख भड़के लोग

हैरानी की बात ये है कि जब शिक्षिका ने छात्र से किसी भी तरह का संपर्क रखने से इनकार किए तो वह अपने दोस्तों से मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। इससे टीचर मानसिक रूम से परेशान हो गई। फिर मामला "मिशन शक्ति" अभियान की सहायता टीम तक पहुंचा और पुलिस एक्शन लिया। आगरा पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सूरज राय ने छात्र और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इंस्टाग्राम पेज बनाने वाला आरोपी फरार है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : महिला के घर में घुसा चोर, काम किया ‘तमाम’, लिखा ऐसा नोट पढ़कर सन्न हुए लोग

छात्र के कुकृत की हर कोई निंदा कर रहा है। लोगों का कहना मादक पदार्थों का सेवन और मोबाइल फोन के गलत इस्तेमाल से बच्चों के व्यवहार में गलत प्रभाव पड़ रहा है। इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो