whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'हिजाब पहनने वाली मुस्लिम महिला बनेगी देश की प्रधानमंत्री'..., पीएम की रिटायरमेंट पर भी बोले ओवैसी

AIMIM Asaduddin Owaisi: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से चौथी बार चुनावी मैदान में हैं। लोकसभा चुनाव के बीच ओवैसी बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में ओवैसी ने देश में पहली महिला मुस्लिम प्रधानमंत्री बनाने की बात कही है।
03:25 PM May 12, 2024 IST | Sakshi Pandey
 हिजाब पहनने वाली मुस्लिम महिला बनेगी देश की प्रधानमंत्री      पीएम की रिटायरमेंट पर भी बोले ओवैसी
PM Modi Asaduddin Owaisi

AIMIM Asaduddin Owaisi: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से चौथी बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इसी कड़ी में असदुद्दीन ओवैसी ने एक लीडिंग मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। उन्होंने पीएम मोदी की रिटायरमेंट से लेकर देश के पहले मुस्लिम प्रधानमंत्री पर भी चुप्पी तोड़ी है।

2 साल बाद रिटायर होंगे प्रधानमंत्री मोदी?

पीएम मोदी की रिटायरमेंट पर बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि उन्हें नहीं लगता पीएम 75 साल की उम्र में रिटायरमेंट लेंगे। मोदी जी खुद नहीं जाएंगे बल्कि उन्हें राजनीतिक रूप से हराना पड़ेगा। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हिन्दुत्व उनके खून में है। यही उनकी सच्चाई है। वो मुस्लमानों से नफरत करते हैं। पीएम 2002 से लगातार यही बोलते आए हैं। इसी वजह से वो दो बार देश के पीएम बने हैं। लेकिन अब लोगों ने तय कर लिया है कि उन्हें हराना है।

इंडिया गठबंधन का हिस्सा ना बनने पर बोले ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं मुस्लिम महिलाएं ज्यादा बच्चे पैदा करती हैं। ये सारी बातें बेकार और बकवास है। वो जी20, चंद्रयान, विकसित भारत, विश्वगुरु और देश को 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था बनाने की बातें भूल चुके हैं। सभी चीजों को उन्होंने कचरे में डाल दिया है। वहीं AIMIM के इंडिया गठबंधन का हिस्सा ना बनने पर बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि हमने अपनी तरफ से इंडिया गठबंधन में शामिल होने की इच्छा जताई थी मगर उधर से कोई जवाब नहीं आया।

मुस्लिम महिला बनेगी देश की प्रधानमंत्री

देश में अभी तक कोई मुस्लिम प्रधानमंत्री नहीं बना है। इसपर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इंशाल्लाह देश की पहली प्रधानमंत्री एक महिला होगी, जो हिजाब पहनकर इस देश का प्रतिनिधित्व करेगी। वो समय भी जरूर आएगा। शायद मैं वो दिन देखने के लिए जिंदा ना रहूं लेकिन इंशाल्लाह ये होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो