whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Asaduddin Owaisi का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- हैदराबाद के लोग मवेशी नहीं...

AIMIM Leader Asaduddin Owaisi on PM Modi: तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने हैदराबाद को लीज पर देने का जिक्र किया था। पीएम मोदी का बयान सुनकर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी मुखर हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके पीएम मोदी पर पलटवार किया है।
10:32 AM May 09, 2024 IST | Sakshi Pandey
asaduddin owaisi का पीएम मोदी पर पलटवार  कहा  हैदराबाद के लोग मवेशी नहीं

Asaduddin Owaisi on PM Modi: लोकसभा चुनाव के दौरान जहां बीजेपी चुनावी मंच से विपक्षी दलों पर निशाना साध रही है तो विपक्षी भी ईंट की जवाब पत्थर से देने में पीछे नहीं हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है तेलंगाना की हैदराबाद सीट से, जहां ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार किया है।

हैदराबाद के लोग नहीं है मवेशी

दरअसल पीएम मोदी ने हाल ही में एक चुनावी रैली के दौरान कहा था कि कांग्रेस और बीआरएस ने AIMIM को हैदराबाद कई सालों से लीज पर दिया है। पीएम मोदी के बयान पर बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद के लोग मवेशी नहीं है, वो भी इस देश के नागरिक हैं, वो किसी की संपत्ति नहीं हैं जिनका राजनीतिक पार्टियां आपस में सौदा करेंगी।

40 साल से जीत रही है AIMIM

AIMIM नेता ने कहा कि पीएम मोदी तेलंगाना आए थे और उन्होंने कहा कि हैदराबाद सीट ओवैसी को लीज पर दी गई है। पिछले 40 सालों से हम यहां हिन्दुत्व की खराब विचारधारा को हराते आए हैं और AIMIM के लिए लोगों का विश्वास और भी मजबूत हुआ है। इंशाअल्लाह इस बार हिन्दुत्व फिर हारेगा।

21 लोगों के पास सबसे अधिक संपत्ति

असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मोदी उन लोगों के हाथों बंधे हुए हैं, जिन्होंने उनकी पार्टी को 6 हजार करोड़ रुपए चुनावी चंदा दिया है। इसके बदले में मोदी उन लोगों को देश के संसाधन भी लीज पर देते हैं। आज 21 लोगों के पास 70 करोड़ भारतीयों से ज्यादा पैसा है और वो 21 लोग पीएम मोदी के "परिवार" वाले ही हैं।

तेलंगाना लोकसभा चुनाव 2024

तेलंगाना लोकसभा चुनाव की बात करें तो राज्य की सभी सीटों पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होंगे। तेलंगाना की 17 सीटों में से राजधानी हैदराबाद की लोकसभा सीट काफी चर्चा में हैं। यहां असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM पिछले 40 सालों से जीतती आई है और ओवैसी खुद 2004 से हैदराबाद के सांसद हैं। ऐसे में ओवैसी को टक्कर देने के लिए बीजेपी ने माधवी लता को मैदान में उतारा है। यही वजह है कि हैदराबाद का नाम ना सिर्फ तेलंगाना बल्कि देश की हॉट लोकसभा सीटों में शामिल हो चुका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो