whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कन्नूर एयरपोर्ट में सच हुई फिल्म CREW की कहानी, करीब एक किलो सोने समेत पकड़ी गई एयर होस्टेस

Air Hostess Caught One KG gold at Kannur Airport: केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एक एयर होस्टेस 1 किलो सोने के साथ पकड़ी गई। जानकारी के अनुसार एयर होस्टेस मस्कट से अपने मलाशय में यह सोना छिपाकर लाई थी।
10:02 PM May 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कन्नूर एयरपोर्ट में सच हुई फिल्म crew की कहानी  करीब एक किलो सोने समेत पकड़ी गई एयर होस्टेस
कन्नूर एयरपोर्ट पर 1 किलो सोने के साथ एयर होस्टेस अरेस्ट

Air Hostess Caught One KG gold at Kannur Airport: अभिनेत्री करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत फिल्म क्रू हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म NETFLIX पर रिलीज हुई है। फिल्म में तीनों नायिकाएं एयरपोर्ट पर गोल्ड स्मगलिंग करती हैं। आज ऐसी ही रियल घटना केरल के कुन्नूर एयरपोर्ट पर सामने आई, जहां एक एयर होस्टेस को गोल्ड स्मगलिंग में पकड़ा गया है। आरोपित एयर होस्टेस के पास एक किलो सोना बरामद हुआ जो मस्कट से कुन्नूर अपने मलाशय में छिपाकर लाया गया था। डीआरआई कोचीन की विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर एयर होस्टेस को पकड़ा गया। पकड़ी गई एयर होस्टेस का नाम सुरभि खातून बताया गया है, जो कोलकाता की रहने वाली हैं और मस्कट से कन्नूर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरीं फ्लाइट में क्रू मेंबर थीं।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक इनपुट के आधार पर डीआरआई कन्नूर की टीम ने एयर होस्टेज को गिरफ्तार किया और उसकी व्यक्तिगत तलाशी ली। इसी दौरान उसके मलाशय में छिपाकर लाया गया 960 ग्राम तस्करी किया गया सोना बरामद हुआ। पूछताछ और आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और 14 दिनों के लिए कन्नूर की महिला जेल में भेज दिया गया। सूत्र ने दावा किया कि भारत में यह पहला मामला है, जहां एयरलाइन चालक दल के किसी सदस्य को मलाशय में सोना छिपाकर तस्करी करने के आरोप में पकड़ा गया है।

अब तक मिले सबूतों से पता चलता है कि वह पहले भी कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है। सूत्र ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया को बताया कि तस्करी गिरोह में केरल के लोगों की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः रेल मंत्री ने नहीं दिया जवाब, तो केरल कांग्रेस ने अमिताभ बच्चन से कर डाली ये विशेष अपील

ये भी पढ़ेंः भयंकर गर्मी के बीच भी कैसे देश की रक्षा कर रहे BSF के जवान? देखिए बॉर्डर से Ground Report

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो