whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Air India का प्लेन हादसे का शिकार, पुणे एयरपोर्ट के रनवे पर हुई घटना, 180 पैसेंजर्स की जान बाल-बाल बची

Air India Plane Collision Update: एयर इंडिया का प्लेन लैंडिंग करते समय रनवे पर हादसे का शिकार हो गया। 180 पैसेंजर्स की जान बाल-बाल बची है। वहीं प्लेन डैमेज हुआ है, जिसे मरम्मत के लिए भेज दिया गया है, लेकिन प्लेन के टकराने से अधिकारियों में हड़कंप जरूर मच गया था।
11:14 AM May 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
air india का प्लेन हादसे का शिकार  पुणे एयरपोर्ट के रनवे पर हुई घटना  180 पैसेंजर्स की जान बाल बाल बची
एयर इंडिया का प्लेन लैंडिंग करते समय छोटे से हादसे का शिकार हो गया।

Air India Plane Collision on Runway: एयर इंडिया के प्लेन के हादसाग्रस्त होने की खबर सामने आई है। घटना बीते दिन पुणे एयरपोर्ट की है। 180 पैसेंजर्स की जान बची तो एयरपोर्ट अधिकारियों, पायलटों और क्रू मेंबर्स की जान में जान आई। पैसेंजर्स, पायलट और क्रू मेंबर्स सुरक्षित बताए जा रहे हैं, लेकिन प्लेन डैमेज हुआ है। एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने घटनाक्रम की जानकारी ANI को दी।

अधिकारी ने बताया कि एयर इंडिया का प्लेन लैंडिंग के समय रनवे पर टग ट्रैक्टर से टकरा गया था। टक्कर लगते ही जोरदार झटका लगा, जिससे पैसेंजर्स में हड़कंप मच गया, लेकिन वे सुरक्षित हैं। वहीं प्लेन की आगे का हिस्सा और लैंडिंग गियर के पास वाला टायर क्षतिग्रस्त हुआ है। कड़ी सुरक्षा के बीच एहतियात के साथ पैसेंजर्स को प्लेन से उतारा गया। इसके बाद प्लेन को मरम्मत के लिए वर्कशॉप में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:‘मदरसा आतंकवाद का अड्डा’; बिहार में गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कांग्रेस और लालू-तेजस्वी पर साधा निशाना

कल फैली थी फ्लाइट में बम होने की अफवाह

बता दें कि बीते दिन एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की अफवाह फैली थी। हालांकि बम और डॉग स्कवाड की चेकिंग में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था, लेकिन अफवाह फैलने से एयरपोर्ट अधिकारियों, पैसेंजर्स और क्रू मेंबर्स में हड़कंप जरूर मच गया था। एयर इंडिया की फ्लाइट गुजरात के वडोदरा के लिए टेकऑफ करने वाली थी। एक पैसेंजर को प्लेन को टॉयलेट में एक टिशू पेपर मिला, जिस पर बड़े-बड़े अक्षरों में बम लिखा हुआ था।

पैसेंजर ने वह टिशू पेपर प्लेन के क्रू मेंबर्स को दिया और उसके बाद प्लेन का टेकऑफ डिले कर दिया गया। पैसेंजर्स को प्लेन से उतारकर पूरे जहाज और यात्रियों के सामान की चेकिंग की गई। पुलिस और एयरपोर्ट अधिकारियों ने संतुष्टि होने के बाद ही प्लेन को टेकऑफ करने की अनुमति दी। वहीं एयरपोर्ट अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके अफवाह फैलाने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:गर्भवती के शरीर में कपड़ा छोड़ा, 3 फीट लंबा प्राइवेट पार्ट में चिपका था, कर्नाटक के सरकारी अस्पताल की लापरवाही

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो