खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ओवैसी के भाई के फ‍िर ब‍िगड़े बोल, कहा-'स‍ियासत ओवैसी पर‍िवार की...जब शेर-हाथी गुजरता है तो..'

Akbaruddin Owaisi-Navneet Rana Hyderabad Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकरबरुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। वहीं 15 सेकेंड वाले बयान के बाद बीजेपी नेता नवनीत राणा ने एक बार फिर ओवैसी को जवाब दिया है।
11:23 AM May 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
Owaisi AIMIM
Advertisement

Akbaruddin Owaisi Hyderabad Lok Sabha election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद आए दिन सुर्खियां बटोर रही है। बीजेपी नेता नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान से लेकर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के पलटवार तक हैदराबाद में वाद-विवाद का सिलसिला जारी है। मगर इसी बीच असदुद्दीन ओवैसी के भाई और AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी का बयान सुर्खियां बटोर रहा है।

Advertisement

अकबर ओवैसी का विवादित बयान

हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ने कई विवादित टिप्पणियां की हैं। उन्होंने कहा कि हम मुहब्बत की बात करते हैं, लोग कहेंगे कि हम तो कुछ और सुनने आए थे। तो सुनिए सियासत अकबर ओवैसी के घर की लौंडी है। मेरे बाप ने मुझे सिखाया सही वक्त पर सही फैसले को ही सियासत कहते हैं।

मैं चूजे का बच्चा नहीं हूं- अकबर ओवैसी

Advertisement

अकबर ओवैसी ने कहा कि जिन लोगों की सियासी मौत हो चुकी है उन मुर्दों में अकबर ओवैसी अपनी अल्फाज की जान नहीं डालना चाहता। चूजे का बच्चा नहीं हूं तुम जाल फेंकोगे और मैं फंस जाऊंगा। फेंकने वाले फेंक रहे हैं फेंकने दो, हर एक का जवाब देना मेरी आदत नहीं है। अरे जब शेर और हाथी गुजरता है तो कुत्ते जरूर भोंकते हैं। आप रात को गाड़ी लेकर गुजरते तो क्या रुककर पत्थर मारते? या निकल जाते?

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बीजेपी नेता नवनीत राणा हैदराबाद से पार्टी की प्रत्याशी माधवी लता के लिए चुनाव प्रचार कर रही थीं। इसी बीच नवनीत राणा ने 15 सेकेंड वाला बयान दिया, जिसपर पलटवार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाई को तोप बताया था। ऐसे में ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नवनीत राणा ने कहा कि ऐसी तोपें हमारे घर के बाहर सजावट के लिए रखी जाती हैं। बेहतर होगा की ओवैसी अपने भाई को कंट्रोल कर लें वरना राम भक्त और मोदी जी के शेर देश की गलियों में दहाड़ रहे हैं। मैं जल्द ही हैदराबाद आने वाली हूं।

Advertisement
Tags :
AIMIM MP Asaduddin Owaisilok sabha election 2024Navneet Rana
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement