खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राहुल गांधी को बालक बुद्धि कहने वाले खुद बालक, अखिलेश यादव का PM मोदी पर करारा तंज

Akhilesh Yadav on PM Modi's Balak Buddhi Remark: संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को बालक बुद्धि करार दिया था। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है।
03:18 PM Jul 03, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Akhilesh Yadav on PM Modi's Balak Buddhi Remark: राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन विपक्ष को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें बालक बुद्धि करार दिया था। पीएम के एक बयान पर विपक्ष मुखर हो गया है। कांग्रेस के कई नेताओं ने इस बयान के लिए पीएम मोदी की निंदा की है। वहीं अब समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव भी राहुल गांधी के समर्थन में उतर आए हैं।

Advertisement

पीएम मोदी पर भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे

राहुल गांधी को बालक बुद्धि कहने पर कांग्रेस ने भी नाराजगी जताई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि 2 घंटे 24 मिनट के भाषण में जिस तरह से आप कह रहे थे कि तुमसे ना हो पाएगा, देश की 140 करोड़ जनता ने चुनाव में यही चीज आपसे भी कही है। मोदी जी ने जनमत का अपमान किया है। लोगों की भावना को समझिए और तानाशाही बंद कीजिए।

अखिलेश ने किया पलटवार

राहुल गांधी के समर्थन में जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो भी लोग बालक बुद्धि कह रहे हैं वो सिर्फ इसलिए कि कोई नीट पर सवाल ना पूछे। बालक बुद्धि कहने वाले खुद बालक हैं। जनता ने जिसे अपना प्रतिनिधि चुना है उसे ऐसा कहना गलत है। सरकार में वो बालक हैं जिन्हें देश की समस्याएं नहीं पता हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- संसद में ‘शायर’ बने अख‍िलेश, केंद्र सरकार को धो डाला, पढ़ें लोकसभा में सपा प्रमुख की 8 बड़ी बातें

क्या था पीएम मोदी का बयान?

बता दें कि बीते दिन संसद में भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये बालक बुद्धि लोग कभी किसी को गले लगाने की कोशिश करते हैं और कभी आंख मारते हैं। दरअसल 2018 में संसद सत्र के समय राहुल गांधी ने पीएम मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले लगा लिया था। संसद में राहुल गांधी पर वार करते हुए पीएम मोदी ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का मशहूर डायलॉग बोला और कहा कि तुमसे ना हो पाएगा...देश आपसे कह रहा है कि तुमसे ना हो पाएगा।

यह भी पढ़ें- झूठ फैलाने वालों में सत्य सुनने की ताकत नहीं…विपक्षी दलों के वॉक आउट पर PM Modi का बड़ा बयान

Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavParliament Session 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement