whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amethi Murder Case में नया खुलासा, प्रेम प्रसंग नहीं हत्यारे ने जबरन ली थी पूनम के साथ फोटो!

Amethi Murder Case Latest Update: उत्तर प्रदेश के अमेठी में हुए सनसनीखेज हत्याकांड पर एक नया खुलासा सामने आया है। मृतका के भाई ने प्रेम प्रसंग की कहानी को झूठा करार देते हुए यूपी पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं।
10:50 AM Oct 06, 2024 IST | Sakshi Pandey
amethi murder case में नया खुलासा  प्रेम प्रसंग नहीं हत्यारे ने जबरन ली थी पूनम के साथ फोटो

Amethi Murder Case New Update: अमेठी मर्डर केस को तीन दिन हो चुके हैं। मगर इस मामले में हर दिन नया खुलासा सामने आ रहा है। पुलिस का कहना है कि मृतका पूनम और आरोपी चंदन वर्मा के बीच प्रेम प्रसंग का मामला था। पूनम और चंदन की तस्वीरों ने इस दावे को सच साबित कर दिया। पिछले 2 दिन से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मगर अब इस केस में एक नया मोड़ आ गया है। पूनम के भाई का कहना है कि यूपी पुलिस का दावा झूठा और बेबुनियाद है। चंदन और पूनम के बीच दोस्ती नहीं थी। चंदन ने जबरदस्ती पूनम के साथ वो तस्वीरें खीचीं थी।

Advertisement

पूनम के भाई ने क्या कहा?

पूनम के भाई भानु का कहना है कि आरोपी चंदन वर्मा अक्सर उसकी बहन पर बात करने का दबाव बनाता था। भानु ने कहा कि चंदन मेरी बहन को बात करने के लिए मजबूर करता था। उसने जबरदस्ती पूनम के साथ फोटो ली थी। जो अब सोशल मीडिया पर हर तरफ फैल चुकी है। पुलिस ने पूनम की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़ें- चंदन और पूनम की प्रेम कहानी; किस बात से चिढ़ा पुराना दोस्त! जिसने खत्म कर दीं 4 जिंदगियां

Advertisement

सीएम योगी से की मुलाकात

भानु ने यूपी पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब मेरी बहन ने थाने में शिकायत लिखवाई, तो क्या पुलिस ने चंदन के खिलाफ कोई एक्शन लिया था? अगर पुलिस ऐसा करती तो यह हत्याकांड नहीं होता। शनिवार को भानु ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करते हुए उन्हें पूरी बात बताई है।

Advertisement

मिलेगी सरकारी नौकरी

बीजेपी विधायक मनोज पांडे का कहना है कि सीएम योगी ने परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। प्रशासन की तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है। पीड़ित परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी। यूपी सरकार की तरफ से उन्हें आर्थिक सहायता भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों शैतान बना चंदन वर्मा? कौन था 5वां श‍िकार? Whatsapp स्‍टेटस लगाकर दी थी खुली चेतावनी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो