whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राम मंदिर के बाद अब चुनाव में PoK की एंट्री, शाह बोले- फिर बनी NDA सरकार तो पाकिस्तान से छीन लेंगे

Amit Shah on Pakistan: तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर एक बार फिर केंद्र में एनडीए की सरकार बनती है तो हम पीओके को पाकिस्तान से छीन लेंगे।
04:36 PM May 11, 2024 IST | Amit Kumar
राम मंदिर के बाद अब चुनाव में pok की एंट्री  शाह बोले  फिर बनी nda सरकार तो पाकिस्तान से छीन लेंगे
amit shah telangana

Amit Shah on Pakistan: लोकसभा चुनाव में अयोध्या, मथुरा और काशी के बाद अब पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) की भी एंट्री हो गई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है। शाह ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार एक बार फिर सत्ता में आएगी तो हम पीओके को वापस छीन लेंगे। 13 मई को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में तेलंगाना में वोट डाले जाएंगे।

भाजपा उम्मीदवार के विश्वेश्वर रेड्डी के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे अमित शाह ने मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बयान में कहा था कि भारत को पाकिस्तान को इज्जत देनी चाहिए, क्योंकि उसके पास परमाणु बम है। गृह मंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर जैसे लोग पाकिस्तान के प्रति सम्मान दिखाने की बात कर रहे हैं क्योंकि उनके पास परमाणु शक्ति है। शाह ने कहा कि हम पीओके को वापस ले लेंगे।

गोलियों का जवाब तोप से देंगे

अमित शाह ने कहा कि ये लोग चाहते हैं कि हम परमाणु बम के डर से पीओके पर अपना अधिकार छोड़ दें। लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और पाकिस्तान की गोलियों का जवाब तोप से दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- NDA को नहीं मिलेगी 220 से ज्‍यादा सीटें, केजरीवाल का दावा- केंद्र में बनेगी इंड‍िया गठबंधन की सरकार

रेवंत रेड्डी के बयान पर अमित शाह का तंज

यही नहीं, सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गए तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के बयान पर अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इच्छाशक्ति की वजह से ही सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकवादियों को मार गिराया गया। बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर रेवंत रेड्डी ने कहा था कि इसमें एक कौआ भी नहीं मरा।

यह भी पढ़ें- ‘खूंखार को तो हम घर में पालते हैं…’ असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर नवनीत राणा का पलटवार

राम मंदिर की तरह मथुरा और काशी का भी विकास

वहीं, असम के सीएम हेमंत विश्व शर्मा ने बिहार के बेगूसराय में पीओके पर अमित शाह की बात को दोहराया। उन्होंने कहा कि बार अगर भारत की जनता नरेंद्र मोदी को 400 सीट के साथ प्रधानमंत्री बनाती है तो पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारा होगा। इसके साथ ही अयोध्या में राम मंदिर की तरह मथुरा और काशी का भी विकास किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो