whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के लिए गुजरात और जामनगर ही क्यों चुना? Nita Ambani ने खुद बताए कारण

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के लिए गुजरात के जामनगर को ही क्यों चुना गया, नीता अंबानी की जुबानी सुनिए। दरअसल प्री-वेडिंग की थीम पूरी तरह से गुजराती और भारतीय कल्चर है। सजावट, ड्रेस, खाना-पीना आदि सब कुछ गुजराती परंपरा के अनुसार ही होंगे।
11:00 AM Mar 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
anant radhika की प्री वेडिंग के लिए गुजरात और जामनगर ही क्यों चुना  nita ambani ने खुद बताए कारण
Nita Ambani, Radhika Merchant, Anant Ambani

Anant-Radhika Pre-Wedding Wedding Venue Jamnagar Selection Story: देश-दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर में आजकल शादी का माहौल है। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी है।

हालांकि सूत्रों के मुताबिक, शादी 12 जुलाई को होगी, लेकिन इससे पहले प्री-वेडिंग की जा रही है, जिसके फंक्शन एक से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होंगे। इसके लिए गुजरात के जामनगर में देश-दुनिया की मशहूर हस्तियों का जमावड़ा लग गया है। बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और सिंगर रिहाना तक इस समय जामनगर में हैं।

अंबानी परिवार की जड़ों से दुनिया को वाकिफ कराना मकसद

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की तैयारियों के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नीता अंबानी नजर आ रही हैं। भारतीय और गुजराती संस्कृति की थीम पर चल रही प्री-वेडिंग की तैयारियों की झलक भी दिख रही है। इसमें नीता अंबानी बता रही हैं कि आखिर उन्होंने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के लिए गुजरात के जामनगर शहर को ही क्यों चुना?

नीता अंबानी कहती हैं कि उन्हें भारतीय संस्कृति से काफी प्यार है। वे अपने परिवार की जड़ों से जुड़ना चाहती हैं। बिजनेस के चलते मुंबई में रहने की वजह से कुछ चीजें पीछे छूट गई थीं, जिन्हें वे फिर से जीवंत करके पूरी दुनिया को उनसे वाकिफ कराना चाहती थीं।

तीनों बच्चे जहां-पले बढ़े, वहां से उन्हें जोड़े रखना चाहती हूं

नीता अंबानी कहती हैं कि मुझे भारतीय संस्कृति और कला काफी प्रेरित करती हैं। गुजरात के जामनगर से तो पूरे अंबानी परिवार का गहरा नाता है। अनंत की दादी जामनगर में पैदा हुई थीं। उसके दादा धीरूभाई अंबानी ने जामनगर में ही बिजनेस शुरू किया था।

अनंत के पिता मुकेश अंबानी ने जामनगर में ही परिवार का कारोबार संभाला और बिजनेस के गुर सीखे। आकाश, ईशा और अनंत तीनों का बचपन जामनगर में ही बीता। तीनों को उनकी पुरानी जड़ों से जोड़ने रखने के लिए गुजराती कल्चर और पारपंरिक रीति रिवाजों के साथ अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग जामनगर में करने का प्लान बना।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो