सुनसान जगह चलें...साथ में बैठकर पिएंगे शराब, लोगों को ऐसा कहकर 3 युवतियां करती थी ये काम, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Andhra Pradesh cyanide killers: पुलिस के अनुसार महिलाएं पैसे और सोने के जेवरात के लिए इन वारदातों को अंजाम देती थीं। आभूषण की एक दुकान से उन्होंने साइनाइड खरीदा था।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Andhra Pradesh cyanide killers: आंध्र प्रदेश में साइनाइड किलर का आतंक है, यहां यह जहरीला पदार्थ देकर लूटपाट और हत्या की कई वारदात हो चुकी हैं। अब पुलिस ने इस पूरे मामले के पीछे मास्टर माइंड तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। अभी तक की जांच में तीनों ने साइनाइड देकर हत्या और लूटपाट करने की 3 वारदातों की बात कबूली हैं। वहीं, तीन अन्य के साथ लूटपाट  के प्रयास की बात सामने आई है।

हालांकि पुलिस अभी आरोपी तीनों महिलाओं से फिलहाल पूछताछ कर रही है, पुलिस का दावा है कि वे तीनों इन छह से अधिक मामलों में लिप्त हैं। जानकारी के अनुसार तीनों महिलाएं आंध्र प्रदेश के तेनाली की रहने वाली हैं।

यहां से खरीदा महिलाओं ने साइनाइड 

पुलिस के अनुसार महिलाएं पैसे और सोने के चलते इन वारदातों को अंजाम देती थीं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि आभूषण की दुकान पर काम करने वाले कृष्णा नामक युवक से उन्होंने साइनाइड लिया था। फिलहाल कृष्णा अभी फरार है, उसकी धरकपड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें: Prince Harry को अगले हफ्ते मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी, दादी Queen Elizabeth ने 30 साल पहले संजोया था सपना 

जंगलों में पड़ा मिला था शव

पुलिस के अनुसार केरल के Koodathayi मर्डर केस ने मीडिया में सुर्खियां बटोरी थीं। इस मामले में पकड़ी गईं मुनगप्पा रजनी (40), मुदियाला वेंकटेश्वरी उर्फ ​बुज्जी (32) और गोंटू रामनम्मा (60) इस मामले में शामिल हैं। पुलिस के अनुसार बीते दिनों वडलामुडी गांव के बाहरी इलाके में शेख नागूर नामक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसे साइनाइड दिया गया था।

शराब और खाने में देती थीं साइनाइड

जांच में सामने आया कि शेख नागूर के साथ लूटपाट हुई है। उसके पैसे और सोने की चेन और अंगूठी लूटी गई है। मामले की जांच के दौरान उसके मोबाइल लोकेशन से एक ऑटो चालक का पता चला। ऑटो चालक ने बताया कि उसने तीन महिलाओं को शेख के साथ सुनसान जगह पर छोड़ा था। इतना ही नहीं घटनास्थल पर आने से पहले उन्होंने शराब की बोतल भी खरीदी थी। पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि मृतक को शराब में साइनाइड मिलाकर उन्होंने उससे लूटपाट की और फरार हो गई थीं।

ये भी पढ़ें: 81 जानवरों की हत्या, AK47 और 2000 राउंड गोलियां बरामद, पकड़े जाने पर आरोपी ने जज के सामने कही ये बड़ी बात

Open in App
Tags :