चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री के घर में चाकू लेकर घुसे लोग, गार्ड को जमकर पीटा, देखिए Video

Andhra pradesh ex minister Sidda Raghava Rao: आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री सिद्धा राघव राव के घर में दो लोग चाकू लेकर घुस गए। राव फिलहाल वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में हैं, इससे पहले साल 2019 में उन्होंने ओंगोल लोकसभा सीट पर तेलुगु देशम पार्टी से चुनाव लड़ा था और हार गए थे।
06:17 PM Apr 28, 2024 IST | Amit Kasana
सीसीटीवी फुटेज
Advertisement

Andhra pradesh ex minister Sidda Raghava Rao: आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री सिद्धा राघव राव के घर में चाकू लिए दो युवक घुस गए। गनीमत यह रही कि समय रहते गेट पर तैनात गार्ड को इसकी भनक लग गई और विरोध करने पर वह वहां से फरार हो गए। दोनों बदमाशों ने विरोध करने पर गार्ड को जमकर पीटा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

मुंह पर कपड़ा बांधा था

पुलिस के अनुसर घटना दोपहर की है। मंत्री के घर पर गार्ड गेट पर बैठा था। इस दौरान एक युवक आया, उसने मंत्री से मिलने की बात की। अभी गार्ड कुछ समझ पाता कि उसने जेब से छिपा रखा चाकू निकाला और उस पर हमला बोल दिया। अभी गार्ड खुद को संभाल ही रहा था कि उसके पीछे से उसका एक और साथी आ गया, उसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था।

क्या था बदमाशों का मकसद?

पुलिस के अनुसार दोनों हमलावरों के पास चाकू थे। सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से दोनों की पहचान कर उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। पूर्व मंत्री से पूछताछ की गई है, फिलहाल उन्होंने दोनों को पहचानने से इनकार किया है। दोनों लूट या हत्या किस मकसद से आए थे इस बारे में जांच की जा रही है।

Advertisement

लड़ चुके हैं लोकसभा चुनाव

पुलिस के अनुसार बदमाशों के हुलिया का मिलान पुलिस रिकॉर्ड में मौजूद डोजेयर से किया जा रहा है। बदमाशों ने पूरी रैकी कर वारदात को अंजाम दिया है। पूर्व मंत्री के घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं। बता दें सिद्दा राघव राव फिलहाल वाईएसआर कांग्रेस पार्टी  में हैं। वह पूर्व में आंध्र प्रदेश कैबिनेट में पर्यावरण, वन और विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग मंत्री रह चुके हैं। 2019 में उन्होंने ओंगोल लोकसभा सीट पर तेलुगु देशम पार्टी से चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गए थे।

ये भी पढ़ें: नर्सिंग होम में काम करने वाली महिलाएं चुराती थीं बच्चे, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Advertisement
Tags :
Andhra PradeshSidda Raghava RaoVideo
Advertisement
Advertisement