खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

6 लोगों की मौत, आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले में भीषण सड़क हादसा

Andhra Pradesh Krishna Road Accident: आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई।
09:02 AM Jun 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले में भीषण सड़क हादसा
Advertisement

Andhra Pradesh Krishna Road Accident: आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिले में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई अन्य घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक के हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार हादसा क्रुथिवेन्नु मंडल के सीतानपल्ली गांव में हुआ। हादसे के बारे में जानकारी देते हुए मछलीपट्टनम के डीएसपी सुभानी ने बताया, "लकड़ी के लट्ठे ले जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय मिनी ट्रक कंटेनर लॉरी से टकरा गया। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

Advertisement

जानकारी के अनुसार टक्कर वैन और कंटेनर के बीच हुई। इस हादसे में दोनों वाहन चालकों की भी मौत हो गई। कंटेनर पुडुचेरी से भीमावरम जा रहा था। इस दौरान सीतानपल्ल के पास गलत दिशा में आ रही वैन से टक्कर हो गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कंटेनर के ड्राइवर ने लकड़ी के गट्ठों से भरे ट्रैक्टर से बचने की कोशिश की। इस दौरान वैन से टक्कर हो गई। हादसे के बाद 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 अन्य ने हाॅस्पिटल ले जाते समय दम तोड़ दिया। जान गंवाने 5 लोग कोनासीमा जिले के रहने वाले थे। वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो वैन में कुल 10 लोग सवार थे और मछली पकड़ने के लिए जा रहे थे। हादसे में घायल हुए 5 अन्य लोगों को मछलीपट्टनम के हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बिहार के अस्पताल का हाल देख लें, हादसे में पैर टूटा तो प्लास्टर की जगह लगाया कार्डबोर्ड

ये भी पढ़ेंः कुवैत अग्निकांड में मारे गए 45 भारतीय कौन? कोई अकाउंटेंट तो कोई इंजीनियर, सामने आई पूरी लिस्ट

Advertisement
Tags :
Andhra Pradesh Road AccidentKrishnaRoad Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement