whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आंध्र प्रदेश की एक कंपनी में रिएक्टर विस्फोट, 17 कर्मचारियों की मौत, कई की हालत गंभीर

Andhra Pradesh Reactor Explosion : आंध्र प्रदेश की एक कंपनी में रिएक्टर धमाका हो गया, जिसमें 17 कर्मचारियों की जान चली गई, जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसे लेकर पुलिसकर्मी और दमकलकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं।
04:42 PM Aug 21, 2024 IST | Deepak Pandey
आंध्र प्रदेश की एक कंपनी में रिएक्टर विस्फोट  17 कर्मचारियों की मौत  कई की हालत गंभीर
आंध्र प्रदेश की एक कंपनी में रिएक्टर विस्फोट।

Andhra Pradesh Reactor Explosion : आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक कंपनी में रिएक्टर विस्फोट हो गया, जिसमें 17 कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि अब भी कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय प्राइवेट और सरकारी अस्पतालों में घायलों को एडमिट कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हैं।

अनकापल्ली जिले के इंडस्ट्रियल एरिया में एसेंसिया केमिकल कंपनी स्थित है। इस कंपनी के कैंपस में बुधवार दोपहर अचानक से रिएक्टर धमाका हो गया। जब यह विस्फोट हुआ, तब कंपनी में कई कर्मचारी काम कर रहे थे। ऐसे में इस दुर्घटना की चपेट में आने से 17 की मौत हो गई, जबकि कई की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें : ’10 साल की सजा या आजीवन कारावास’, पूर्व CM जगन मोहन रेड्डी पर कौन सी लगीं धाराएं?

मरने वालों की बढ़ सकती है संख्या

कंपनी के स्टाफ ने इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को दी। दमकलकर्मी कंपनी के अंदर फंसे लोगों को निकालने में जुटे हैं। इस हादसे में घायल हुए लोगों को एनटीआर अस्पताल और एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। कई घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें : धर्मपुरी श्रीनिवास नहीं रहे, 3 बार विधायक, प्रदेश अध्यक्ष और सांसद, ऐसा रहा सियासी सफर

जानें सरकार ने क्या दिए निर्देश?

इस घटना को लेकर आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री वांगलापुड़ी अनिता ने जिला कलेक्टर और एसपी को विस्फोट स्थल का दौरा करने और घायल लोगों को बेहतर उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया। साथ ही सरकार की नजरें इस मामले पर बनी हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो