whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anupama की राजनीति में एंट्री, BJP में शामिल हुईं, जानें Rupali Ganguly चुनाव लड़ेंगी या नहीं?

Anupama Fame Rupali Ganguly Joined BJP: टेलीविजन की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भाजपा जॉइन करके अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कर दी है। आज मुंबई में भाजपा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक्ट्रेस को पार्टी की सदस्यता दिलाई।
12:01 PM May 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
anupama की राजनीति में एंट्री  bjp में शामिल हुईं  जानें rupali ganguly चुनाव लड़ेंगी या नहीं
Anupama Fame Rupali Ganguly Joined BJP

Rupali Ganguly Joined BJP: अनुपमा (Anupama) फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की है। उन्होंने आज भाजपा जॉइन कर ली। हालांकि वे लोकसभा चुनाव 2024 लड़ेंगी या नहीं, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने भाजपा जॉइन करके चर्चाओं का बाजार जरूर गरम कर दिया है। एक्ट्रेस रुपाली ने आज दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की मेंबरशिप दिलाई।

देशवासियों का सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस हैं रुपाली

बता दें कि आजकल घर-घर में अनुपमा (Anupama) धारावाहिक काफी मशहूर है। इससे ज्यादा सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली मशहूर हैं। कभी साराभाई बनाम साराभाई में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी रुपाली गांगुली ने लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी की और सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

आज रुपाली गांगुली अभी तक की सभी अभिनेत्रियों से ज्यादा पसंदीदा एक्ट्रेस बन गई हैं। सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। साल 2020 से अनुपमा धारावाहिक TRP में नंबर वन बना हुआ है और इस धारावाहिक में अपने किरदार के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिल चुका है।

कौन हैं रुपाली गांगुली?

बता दें कि रुपाली गांगुली 7 साल की उम्र से एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हैं। उन्होंने 1985 में अपने पिता अनिल गांगुली की फिल्म साहेब की थी। इसके बाद उन्होंने 2000 में टेलीविजन डेब्यू किया। वे सबसे पहले सुकन्या धारावाहिक में दिखी थीं। इसके बाद उन्होंने संजीवनी, भाभी, कहानी घर-घर की और अदालत धारावाहिक किया।

बिग बॉस के पहले सीजन में भी रुपाली गांगुली नजर आई थीं। साराभाई बनाम साराभाई में भी उन्हें काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वे अनुपमा सीरियल में एक मां की भूमिका में दिखीं और उनका किरदार आज हर घर में पसंद किया जा रहा है। इस धारावाहिक ने उन्हें एक नई पहचान दी है और वे एक मुकाम पर पहुंच गई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो