whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

केजरीवाल के CM के तौर पर आखिरी दिन लगे होर्डिंग्स, '10 साल-दिल्ली बेहाल-bye bye फ़र्ज़ीवाल'

Arvind Kejriwal Poster in Delhi: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना के शपथ समारोह से पहले राजधानी की सड़कों पर कुछ होर्डिंग्स लगी हैं। इन होर्डिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।
08:59 AM Sep 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
केजरीवाल के cm के तौर पर आखिरी दिन लगे होर्डिंग्स   10 साल दिल्ली बेहाल bye bye फ़र्ज़ीवाल

Arvind Kejriwal Poster in Delhi: दिल्ली सरकार में आज बड़ा बदलाव होने जा रहा है। दिल्ली को आतिशी के रूप में नया मुख्यमंत्री मिलने वाला है। आतिशी आज 5 मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण करेंगी। बतौर सीएम केजरीवाल का दिल्ली में आज आखिरी दिन है। हालांकि इस दौरान दिल्ली की सड़कों पर होर्डिंग लगी हैं, जिससे पूरी राजधानी में हड़कंप मच गया है। इन होर्डिंग्स में 'दस साल दिल्ली बेहाल और बॉय बॉय फर्जीवाल' जैसे पोस्टर लगे हैं।

Advertisement

किसने लगाए पोस्टर?

यह पोस्टर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें लिखा है दस साल दिल्ली बेहाल, बॉय बॉय फर्जीवाल, निवेदक कपिल मिश्रा। जी हां, दिल्ली की सड़कों पर यह पोस्टर कपिल मिश्रा ने लगवाए हैं। कपिल मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर की तस्वीरें साझा की हैं।

Advertisement

कौन हैं कपिल मिश्रा?

यह पोस्टर किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने लगाए हैं। कपिल मिश्रा खुद आम आदमी पार्टी के विधायक रह चुके हैं। दिल्ली के करावल नगर से आम आदमी पार्टी के टिकट से चुनाव जीतने के बाद कपिल मिश्रा दिल्ली की छठी विधानसभा का हिस्सा बने थे। हालांकि 2019 में कपिल मिश्रा बीजेपी में शामिल हो गए। भारतीय जनता पार्टी ने भी उन्हें दिल्ली की कमान सौंप दी। वर्तमान में कपिल मिश्रा दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष हैं और राजधानी की सियासत में काफी एक्टिव रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Delhi CM Atishi की शपथ से हटा सस्पेंस, वो 5 मंत्री कौन? जो कैबिनेट में होंगे शामिल

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो