whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राम मंदिर पर लगेगा बाबरी ताला? PM Modi के बयान पर Asaduddin Owaisi ने किया पलटवार

Asaduddin Owaisi on PM Modi Babri Lock Remark: लोकसभा चुनाव के बीच AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पीएम के राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने वाले बयान पर ओवैसी ने पलटवार किया है।
02:08 PM May 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
राम मंदिर पर लगेगा बाबरी ताला  pm modi के बयान पर asaduddin owaisi ने किया पलटवार
PM Modi Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi on PM Modi Ram Mandir Remark: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी भले ही इंडिया गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं। मगर वो अक्सर विपक्षी पार्टियों के हक में बयान देते नजर आते हैं। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से चुनावी मैदान में खड़े असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मुखर हो गए हैं। उन्होंने पीएम मोदी के राम मंदिर वाले बयान पर करारा जवाब दिया है।

पीएम मोदी का बयान

दरअसल 7 मई को मध्य प्रदेश के धार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि 2024 के आम चुनाव में उन्हें 400 से ज्यादा सीटें चाहिए, जिससे इंडिया गठबंधन के लोग अनुच्छेद 370 को फिर से लागू ना कर सके और अयोध्या के राम मंदिर पर बाबरी ताला ना लगे। पीएम मोदी के इस बयान पर कई विपक्षी नेताओं ने पलटवार किया था। इस लिस्ट में अब एक नाम AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का भी जुड़ चुका है।

ओवैसी ने दिया जवाब

मीडिया से बातचीत के दौरान ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री उन फैक्ट्रियों के बारे में क्यों बात नहीं करते, जिनपर ताला लग गया है? उनके नोटबंदी करने की वजह से कई छोटी और मध्यम वर्ग की कंपनियां बंद हो गईं। पूरे देश में लॉकडाउन लगाते समय उन्होंने कितने घंटे का समय दिया था? वो ताला क्या था? उत्तर प्रदेश के लोग दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में फंसे हुए थे। वो मारे गए। महाराष्ट्र में तो 10-12 लोग रेल की पटरियों पर मर गए। प्रधानमंत्री जी उन तालों की बात ही नहीं करते हैं।

ये बिल्कुल झूठ है- प्रियंका गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी कहा था कि, पीएम का कथन एकदम झूठ है। कांग्रेस पार्टी ने कई बार कहा है कि जो भी निर्णय आएगा उसका सभी आदर करेंगे और हमने यही किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो