होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

1 करोड़ का पैकेज था, 1 दिन में छोड़ी नौकरी; एना पेरयिल की मौत के बाद अश्नीर ग्रोवर का वीडियो वायरल

Ashneer Grover Viral Video on Anna Perayil Death: शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज अश्नीर ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अश्नीर EY के टॉक्सिक वर्क कल्चर की बात करते नजर आ रहे हैं।
11:45 AM Sep 20, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Ashneer Grover Video Viral on Anna Perayil Death: अर्नेस्ट एंड यंग (EY) कंपनी की CA एना पेरयिल का सुसाइड केस काफी चर्चा में है। एना की मां ने कंपनी के वर्कलोड को बेटी की मौत की वजह बताया है। एना की मां के बयान पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज अश्नीर ग्रोवर ने भी EY से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। अश्नीर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो टॉक्सिक वर्क कल्चर का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

अश्नीर को मिला था 1 करोड़ का पैकेज

अश्नीर ने वीडियो में दावा किया है कि EY ने उन्हें पार्टनर बनाने के साथ-साथ 1 करोड़ का पैकेज देने का वादा किया था। मगर अश्नीर ने EY का माहौल देखने के बाद पहले ही दिन नौकरी छोड़ दी। अश्नीर के अनुसार EY में लोग जिंदा लाश की तरह काम करते हैं। अरबपति हर्ष गोयनका ने अश्नीर का ये वीडियो शेयर किया है। इसमें भारतपे के पूर्व सीईओ EY के टॉक्सिक वर्क कल्चर पर बात करते दिखाई दे रहे हैं।

EY में लाशें पड़ी थीं- अश्नीर

यह वीडियो अश्नीर के एक पुराने इंटरव्यू का है। इसमें अश्नीर बताते हैं कि गोफोर्स के बाद मैंने EY ज्वॉइन की थी। तब मुझे पता नहीं था कि आगे क्या करना है? तो EY ने कहा कि आपको 1 करोड़ रुपये देंगे और पार्टनर बना देंगे। मैंने भी इसके लिए हामी भर दी। मैंने सोचा 1 करोड़ रुपये मिल रहे हैं, चलो पार्टनर बनकर देखते हैं। मैं उनके दफ्तर में घुसा, पूरे ऑफिस का एक राउंड मारा और मैंने एक्टिंग की कि मेरी छाती में दर्द हो रहा है, मुझे जाने दो। मैं वहां से तुरंत भाग आया। अश्नीर ग्रोवर ने आगे कहा कि EY में इतने मरे हुए लोग थे। वहां सिर्फ लाशें पड़ी थीं, उनका क्रिया कर्म करना रह गया था बस।

Advertisement

कैसा होता है बेस्ट ऑफिस?

अश्नीर ग्रोवर का कहना है कि जिस ऑफिस में लड़ाई हो रही है, वो काम करने के लिए बेस्ट ऑफिस है। जहां कोई बोल रहा हो कि बड़ा टॉक्सिक कल्चर है, वो बहुत सही ऑफिस है। समझ लो कि काम वहीं हो रहा है। बाकी नॉन-टॉक्सिक बोलने वाले तो बहुत लोग मिल जाएंगे। हर्ष गोयनका ने अश्नीर का यह वीडियो शेयर करते हुए एना पेरयिल को भी टैग किया है। अश्नीर के इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। ज्यादातर लोग अश्नीर की बात से सहमत हैं और उन्होंने कमेंट में अपनी सहमति व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें- पासपोर्ट बनवाने वालों के लिए गुड न्यूज, 13 जिलों में घर बैठे बनेगा पासपोर्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Ashneer GroverShark Tank India
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो