whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्कूल में टीचर लड़कियों को पोर्न फिल्म दिखाकर करता था...,पेरेंट्स ने उठाया से बड़ा कदम

इस पूरे मामले का पता लगने के बाद बड़ी संख्या में परिजन स्कूल पहुंचे। गुस्साए परिजनों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की और वहां आग लगा दी।
07:17 PM Aug 17, 2024 IST | Amit Kasana
स्कूल में टीचर लड़कियों को पोर्न फिल्म दिखाकर करता था    पेरेंट्स ने उठाया से बड़ा कदम
crime news

Assam teacher booked for misconduct with girl student: असम के एक स्कूल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक टीचर अपनी क्लास की लड़कियों को पोर्न फिल्म दिखाता था और उन्हें गलत इरादे से छूता था। विरोध करने पर वह छात्राओं को जबरदस्ती पोर्न फिल्म दिखता और उन्हें फेल करने की धमकी देता था। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।

कई दिनों से छात्रा गुमसुम थी

जानकारी के अनुसार ये मामला असम के करीमगंज जिले का है। यहां जिला स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा बीते कुछ दिनों से गुमसुम थी। परिजनों ने उसके हावभाव देखे तो उन्हें मामला कुछ गड़बड़ लगा। परिजनों ने उससे परेशानी का कारण पूछा तो शुरू में उसने कुछ नहीं बताया। दबाव बनाने पर वह टूट गई और तब कहीं जाकर उसने आप बीती बताई। उसकी बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

ये भी पढ़ें: Kolkata rape-murder case: पीड़िता की बॉडी में स्पर्म! आरोपी है राजनेता का बेटा? पुलिस कमिश्नर ने खोलकर रख दी सच्चाई…

पीड़ित छात्रा ने बताई आपबीती

पुलिस सूत्रों के अनुसार छात्रा ने परिजनों को रोते हुए बताया कि उनके स्कूल का एक टीचर उसके और क्लास की अन्य कुछ लड़कियों के साथ गंदी बात करता है। वह उनके प्राइवेट पार्ट को छूता है। छात्रा ने परिजनों को बताया कि वह क्लास में उन्हें जबरदस्ती पोर्न फिल्म दिखाता है और विरोध करने पर उनके होमवर्क में गलती निकालकर उनकी पिटाई करता है। परिजन ये सब सुनकर आग बबूला हो गए।

लोगों ने लगा दी स्कूल में आग

इस पूरे मामले का पता लगने के बाद बड़ी संख्या में परिजन स्कूल पहुंचे। बताया जा रहा है कि यहां उन्होंने पहले टीचर की जमकर पिटाई लगाई। नाराज परिजनों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की और स्कूल को आग के हवाले कर दिया। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस का दी। सूचना पाकर पुलिस और दमकल विभाग के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। बचाव दल ने किसी तरह हालत पर काबू किया। लोगों को समझा-बुझाकर घर वापस भेजा। इसी बीच आरोपी टीचर भीड़ का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। अब पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर टीचर की तलाश में दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें: किस सोच के साथ हुई आरक्षण की शुरुआत, SC/ST में सब-कैटिगराइजेशन से कैसे बदलेगा देश का माहौल?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो