होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique मर्डर केस में 2 और शख्स हिरासत में, फायरिंग वाली जगह से कुछ दूर बरामद हुआ काला बैग

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले को बड़ी कामयाबी मिली है। अब दो और आरोपी हिरासत में लिए गए हैं, साथ ही एक काला बैग बरामद हुआ है।
02:28 PM Oct 15, 2024 IST | Ishika Jain
Baba Siddique Murder Case
Advertisement

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में पुलिस तेजी से जांच कर रही है। अब इस केस में एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। क्राइम ब्रांच के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। दरअसल, पुलिस ने 2 और शख्स को हिरासत में लिया है। दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बहराइच के ही बताए जा रहे हैं। पुलिस के हाथ काले रंग का बैग भी लगा है। वहीं धर्मराज कश्यप, प्रवीण लोनकर और गुरमेल सिंह पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। शिव कुमार गौतम, शुभम लोनकर और जीशान अख्तर फरार हैं।

Advertisement

पुलिस के हाथ लगे दो और आरोपी

आज हिरासत में लिए गए दो में से एक व्यक्ति का नाम हरीश है। बताया जा रहा है कि हरीश की पुणे में एक स्क्रैप की दुकान है, जिसमें धर्मराज और शिव कुमार गौतम काम करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरीश ही वो शख्स है जिसने बाबा सिद्दीकी की हत्या से कुछ दिन पहले शिव कुमार गौतम और धर्मराज कश्यप को नया फोन खरीद कर दिया था। साथ ही इनके लिए पैसों और बाइक का भी इंतजाम किया था। इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि हरीश को इस वारदात की पूरी जानकारी थी।

फायरिंग वाली जगह से 100 मीटर दूर मिला सबूत

इसके अलावा जानकारी तो ये भी सामने आ रही है कि जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) के ऑफिस में अब मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची है। दरअसल, यही वो जगह है जहां से बाबा सिद्दीकी निकले थे और उन पर हमला हुआ था। दूसरी तरफ जांच के दौरान अब पुलिस को कुछ ऐसा मिल गया है जिससे केस में काफी मदद मिल सकती है। बाबा सिद्दीकी पर जहां फायरिंग हुई थी उससे करीब 100 मीटर दूर पुलिस को बड़ा सुराग मिला है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ram Gopal Varma ने लॉरेंस बिश्नोई की ‘एनिमल’ से की तुलना, रील और रियल में बताया फर्क

काले बैग में मिली पिस्टल और पेपर

पुलिस को फायरिंग वाली जगह से लगभग 100 मीटर दूर एक काला बैग मिला है जिसे हो सकता है कि आरोपियों ने ही फेंका होगा। इस बैग में से पिस्टल और कुछ पेपर हैं। पुलिस को शक है कि इस पिस्टल का इस्तेमाल बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए किया गया होगा। अब जैसे ही पुलिस ने ये बैग बरामद किया उन्हें उसे बैग और पिस्टल को जब्त कर लिया। अब उम्मीद है कि हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों में से कोई बड़ा सुराग दे सकता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique
Advertisement
Advertisement