whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

जीशान सिद्दीकी भी था हत्यारों के निशाने पर, NCP नेता के शूटर्स के मोबाइल में थी सांसद की तस्वीर

Baba Siddique Son Zeeshan Siddique News: बाबा सिद्दीकी के हत्यारों की नजर उनके बेटे जीशान सिद्दीकी पर भी थी। मुंबई क्राइम ब्रांच की शुरुआती जांच में इसका खुलासा हुआ है। आरोपियों के फोन में जीशान की तस्वीर भी बरामद की गई है।
01:54 PM Oct 19, 2024 IST | Sakshi Pandey
जीशान सिद्दीकी भी था हत्यारों के निशाने पर  ncp नेता के शूटर्स के मोबाइल में थी सांसद की तस्वीर
Baba Siddique, Zeeshan Siddique

MLA Zeeshan Siddique News: NCP नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के एक हफ्ते बाद भी इस हत्याकांड की चर्चा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जितनी बेरहमी से बाबा सिद्दीकी पर गोलियां चलाई गईं, उसे देखकर हर किसी की रूह कांप गई। मगर अब इस हत्याकांड में हुए नए खुलासे ने लोगों के होश उड़ा कर रख दिए हैं। बाबा सिद्दीकी के हत्यारों के फोन में उनके बेटे जीशान सिद्दीकी की भी फोटो मिली है। यह फोटो देखने के बाद पुलिस के भी पैरों तले जमीन खिसकी गई।

Advertisement

स्नैपचैट पर हुई डील

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह तस्वीर बाबा सिद्दीकी के बेटे की तस्वीर आरोपियों को स्नैपचैट के माध्यम से दी गई थी। साजिशकर्ताओं ने स्नैपचैट पर ही बाबा सिद्दीकी की मौत की प्लानिंग की थी और वो इसी ऐप के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में थे। लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ताल्लुक रखने वाले शुभम लोंकर ने आरोपियों को यह तस्वीर भेजी थी। वहीं शुभम के आदेश पर आरोपियों ने अपने फोन से सारी चैट और मैसेज डिलीट कर दिए थे।

यह भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी के कारनामों से उठाया बिश्नोई गैंग के शूटर ने पर्दा, बोले- वो अच्छा इंसान नहीं था और…

Advertisement

जीशान भी निशाने पर

बता दें बाबा सिद्दीकी की मौत के अगले दिन शुभम लोंकर के भाई प्रवीन लोंकर ने ही फेसबुक पर पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में प्रवीन ने बताया कि बाबा सिद्दीकी की मौत के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ था। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि न सिर्फ बाबा सिद्दीकी बल्कि उनका बेटा जीशान सिद्दीकी भी आरोपियों के निशाने पर था।

Advertisement

शुभम लोंकर ने हायर किए शूटर्स

शूटर्स ने मुंबई पुलिस को बताया कि शुभम लोंकर ने धर्मराज कश्यप और शिवकुमार गौतम को इस मर्डर के लिए चुना था। दोनों को शूटर्स उत्तर प्रदेश के थे और उन्हें बाबा सिद्दीकी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं था। यही वजह है कि दोनों ने बाबा सिद्दीकी को मारने की सुपारी ली और बेरहमी के साथ लगातार कई गोलियां बाबा सिद्दीकी की छाती में उतार दीं।

क्राइम ब्रांच की पूछताछ में खुलासा

शनिवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी राम कनौजिया और नितिन सप्रे को सबसे पहले बाबा सिद्दीकी को मारने का कॉन्ट्रैक्ट दिया था। इसके लिए 1 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। राम कनौजिया खुद महाराष्ट्र से है और वो बाबा सिद्दीकी को मारने का नतीजा अच्छी तरह से जानता था। यही वजह है कि दोनों ने ज्यादा पैसे मांगे। पुलिस ने शुभम लोंकर समेत 9 लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें- Vikas Yadav कहां? जिसे अमेरिका ने बताया मोस्टवांटेड, मामले के अब दिल्ली पुलिस से जुड़े तार!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो