whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bajaj Finance ने मैनेजर सुसाइड मामले में लिया बड़ा एक्शन, इन कर्मचारियों के खिलाफ उठाया कदम

Bajaj Finance Manager Suicide : बजाज फाइनेंस कंपनी के एक मैनेजर ने सुसाइड कर लिया, इसके बाद कंपनी ने आरोपी वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की है। 42 साल का कर्मचारी 7 साल से कंपनी के साथ जुड़ा हुआ था।
10:42 PM Oct 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
bajaj finance ने मैनेजर सुसाइड मामले में लिया बड़ा एक्शन  इन कर्मचारियों के खिलाफ उठाया कदम

Bajaj Finance Manager Suicide : Bajaj Finance के एक मैनेजर द्वारा आत्महत्या किए जाने से सनसनी मच गई है। पूरी कंपनी में हड़कंप मचा हुआ है। सुसाइड नोट में मैनेजर ने कंपनी के ही कुछ वरिष्ठ कर्मचारियों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट मिलने के बाद कंपनी ने बड़ा एक्शन लेते हुए आरोपी कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है।

Advertisement

बजाज फाइनेंस कंपनी के 42 वर्षीय कर्मचारी तरुण सक्सेना ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में कंपनी के वरिष्ठ पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बजाज फाइनेंस के साथ करीब आठ साल तक काम करने वाले तरुण सक्सेना ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी को सुसाइड नोट लिखा।

तरुण ने सुसाइड नोट में लिखा कि बॉस की तरफ से उनपर काफी दबाव बनाया जा रहा था। उन्हें यह कहकर तनाव दिया जा रहा था कि वह अपने टारगेट को पूरा करें या फिर नौकरी छोड़ दें। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं 45 दिनों से सोया नहीं हूं। बहुत मुश्किल से कुछ खा-पी पाया हूं। मैं बहुत तनाव में हूं। वहीं तरुण के जानने वाले परिजन ने बताया कि उनकी सैलरी भी काट ली गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : आत्महत्या करने पहुंची, मौत का इंतजार करते-करते पटरी पर सो गई…देखिये वीडियो

कंपनी ने लिया एक्शन

मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, बजाज फाइनेंस ने एक बयान जारी कर कहा है कि जिन कर्मचारियों पर आरोप लगा है, उन्हें वर्तमान जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया है और छुट्टी पर भेजा गया, ताकि मामले की निष्पक्ष और गहन जांच हो सके। कंपनी का कहना है कि ऐसा इसलिए किया गया है ताकि मामले की ठीक से जांच हो सके। हम इस मामले में पूरा सहयोग कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : IIT के हॉस्टल में मिला पोस्टग्रेजुएशन कर रही छात्रा का शव; हत्या या आत्महत्या? जांच जारी

कंपनी ने तरुण की आत्महत्या पर कहा है कि हम एक ऐसे माहौल को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे कर्मचारियों की भलाई को महत्व देता है और उसका समर्थन करता है। हम तरुण के परिवार के समर्थन में खड़े हैं। हमारी संवेदनाएं उनके साथ हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो