खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तकिए से गला घोंटा, टुकड़े किए, ट्राली बैग में भरे; कातिलों ने बयां की सांसद अनार के कत्ल की कहानी

Bangladesh MP Anwarul Azim Anar Murder Case: बांग्लादेश के सांसद अनार की हत्या के मामले में दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। आरोपियों ने हत्या करने के बाद लाश ठिकाने लगाने तक की पूरी कहानी पुलिस के सामने बयां की है। कोलकाता पुलिस को अन्य आरोपियों की तलाश है, जो अभी फरार बताए जा रहे हैं।
03:00 PM May 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
बांग्लादेश के सांसद की हत्या।
Advertisement

Bangladesh MP Anwarul Azim Anar Murder: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार के मर्डर केस में कोलकाता पुलिस अभी तक दो लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। आरोपियों ने सांसद की हत्या से लेकर लाश ठिकाने लगाने तक की पूरी कहानी पुलिस को बताई है। आरोपियों की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान है। वहीं, सूत्रों से पता लगा है कि मास्टरमाइंड शाहीन को सांसद अनार के 12 मई को इंडिया आने और कोलकाता में ठहरने का पहले से पता लग गया था। इसलिए उसने 30 अप्रैल को ही कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को हथियार खरीदने और वारदात को अंजाम देने की तैयारी करने को कह दिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:गला घोंटकर चमड़ी उधेड़ी, लाश के टुकड़े करके हड्डियां तोड़ीं; बांग्लादेश के सांसद को देखिए कितनी बेरहमी से मारा?

सांसद अनार 12 मई को कोलकाता पहुंचे। दोस्त गोपाल विश्वास के घर ठहरे। 13 मई को अमान ने उन्हें शिलांती रहमान के जरिए संजीबा गार्डन में फ्लैट पर बुला लिया। वहां अमान, फैजल, मुस्ताफिज, सियाम, जिहाद मौजूद थे। उन्होंने शिलांती को भेज दिया और सांसद अनार को शाहीन के पैसे लौटाने के लिए कहा, लेकिन इनकार होने पर विवाद हुआ। झगड़े में तकिए से मुंह दबाकर अनार की हत्या कर दी गई। मारने के बाद लाश के टुकड़े किए गए।

Advertisement

शॉपिंग मॉल से खरीदे गए थे ट्रॉली बैग

इसके बाद नजदीकी शॉपिंग मॉल से 2 बड़े-बड़े ट्रॉली बैग खरीदे। पॉलिथिन में लाश के टुकड़े भरकर बैग में भरे। रातभर लाश और टुकड़े फ्लैट में रखे गए। इसके बाद ब्लीचिंग पाउडर से खून के धब्बे साफ किए, लेकिन फ्रिज पूरी तरह साफ नहीं हो पाया, जिससे पुलिस को सुराग मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज में शिलांती ही अंदर जाती दिखी, जो ब्लीचिंग पाउडर और पॉलिथिन लेकर आई थी। 2 लोग ट्रॉली बैग खरीदकर लाते दिखे। वहीं, एक शख्स सांसद अनार के जूते उठाकर फ्लैट के अंदर ले जाता दिखा है। सुबह फैजल और मुस्ताफिज बांग्लादेश के लिए रवाना हुए और बाकी 2 आरोपी ट्रॉली बैग लेकर ठिकाने लगाने के लिए रवाना हुए।

Advertisement
Tags :
Kolkata Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement