whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्कूटी पर बैठे टीचर को पेट्रोल पंप पर आया हार्ट अटैक, CCTV में कैद हुआ मौत का मंजर

Beed Teacher Death : इंसान का कोई भरोसा नहीं होता। पता नहीं कब मौत आगोश में ले ले? अब तक किसी की डांस करते तो किसी की भजन गाते अचानक मौत की खबरें आपने पढ़ी होंगी। घटनाओं के सीसीटीवी भी देखे होंगे। अब महाराष्ट्र में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है।
06:02 PM Jul 27, 2024 IST | Rahul Pandey
स्कूटी पर बैठे टीचर को पेट्रोल पंप पर आया हार्ट अटैक  cctv में कैद हुआ मौत का मंजर

Maharashtra News: दुनिया में हार्ट अटैक से होने वाली मौतों का आंकड़ा दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। कभी स्टेज पर डांस करते वक्त हार्ट अटैक से लोगों की मौत हो रही है तो कहीं जिम में एक्सरसाइज करते समय। अब ताजा मामला महाराष्ट्र के बीड जिले में सामने आया है। एक पेट्रोल पंप पर टीचर की मौत हो गई। टीचर की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। टीचर बाबासाहेब मिसाल एक पेट्रोल पंप पर अपनी स्कूटी में तेल भरवाने गए थे। अचानक दिल का दौरा पड़ गया।

यह भी पढ़ें:FB फ्रेंड US लेडी से बनाए ‘अंतरंग’ संबंध, पत्नी को बताया था बहन; अजमेर के वकील की खुली पोल

कुछ ही सेकंड में वे नीचे गिरे और मौत हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि टीचर बाबासाहेब मिसाल पेट्रोल पंप पर अपनी स्कूटी में तेल भरवाने के लिए जाते हैं। स्कूटी पर बैठकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे, तभी अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ता है। दोपहिया वाहन सहित जमीन पर गिर जाते हैं।

हर दिन हार्ट अटैक ले रहा जानें

घटना बीड जिले में नगर रोड पर स्थित पुलिस पेट्रोल पंप की बताई जा रही है। पेट्रोल पंप पर मौजूद लोगों नेटीचर बाबा साहेब मिसाल को CPR दिया। उसके बाद तुरंत पास के ही अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टरों के अनुसार उन्होंने पहले ही दम तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें:फ्लाईओवर से कूदकर क्रिकेटर ने की आत्‍महत्‍या, टीम में स‍ेलेक्‍शन न होने से था दुखी

गौरतलब है कि हार्ट अटैक अब साइलेंट किलर बनता जा रहा है। इससे होने वाली मौतों के आंकड़ों में काफी इजाफा हो रहा है। हर साल हजारों लोगों की मौत हार्ट अटैक से हो रही है। सरकारी आंकड़ों की मानें तो साल 2022 में कार्डियक अरेस्ट से 32456 लोगों की मौत हुई है।

ये भी पढ़ेंः लड्डू खिलाए, पुलिस वैन को घेरा, पूरी फिल्मी थी Gangster Anandpal के फरार होने की कहानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो