whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बंगाल में बीच सड़क महिला को पीटा, अमित मालवीय ने जारी किया वीडियो; बोले-बंगाल में चल रहीं शरिया अदालतें

West Bengal Crime News: बंगाल में बीच सड़क पर महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमित मालवीय ने इसे एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर कर टीएमसी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मालवीय ने आरोप लगाया कि बंगाल में शरिया अदालतें चल रही हैं।
08:20 PM Jun 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
बंगाल में बीच सड़क महिला को पीटा  अमित मालवीय ने जारी किया वीडियो  बोले बंगाल में चल रहीं शरिया अदालतें
बंगाल में महिला की सरेआम पिटाई।

West Bengal Crime: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से बंगाल में सियारी पारा हाई है। बीजेपी और टीएमसी लगातार एक-दूसरे को घेर रही है। बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर पहले भी बीजेपी टीएमसी के खिलाफ तानाशाही के आरोप लगाती रही है। अब एक और वीडियो सामने आया है। जिसको लेकर अमित मालवीय ने टीएमसी सरकार को घेरा है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जारी वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स महिला और पुरुष की निर्दयता से पिटाई कर रहा है। उन्होंने दावा किया है कि ये वीडियो उत्तरी दिनाजनपुर के लक्ष्मीकांतपुर का है। आईटी हेड के सेल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जो लड़का पिटाई कर रहा है, वह तजेमुल है। यह इलाके में जेसीबी के नाम से मशहूर है।

बंगाल में बढ़ रही हिंसा चिंताजनक-मालवीय

वह अपनी इंसाफ सभा के जरिए इलाके में फौरन न्याय देने के लिए प्रसिद्ध माना जाता है। तजेमल के टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान के करीबी होने के आरोप मालवीय ने लगाए हैं। मालवीय ने कहा कि टीएमसी शासित बंगाल में सरेआम शरिया अदालतें चल रही हैं। सीएम ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं। बंगाल में लगता है कि कानून नाम की कोई चीज नहीं है। क्या ममता इस दैत्य के खिलाफ कोई एक्शन लेंगी? क्या वे बचाव करेंगी? जैसे शेख शाहजहां के लिए आगे आई थीं। इससे पहले भी मालवीय सीएम के खिलाफ बंगाल में हिंसा बढ़ाने के आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि बंगाल में जिस हिसाब से हिंसा बढ़ रही है, वह चिंताजनक है। कूचबिहार जिले में भी एक भाजपा महिला वर्कर की निर्वस्त्र कर पिटाई के आरोप लगे थे। शुभेंदु अधिकारी ने भी मामले में ममता सरकार को घेरा था।

यह भी पढ़ें:‘बाप नहीं…दरिंदा’, तीन माह तक पिता ने ही लूटी नाबालिग बेटी की अस्मत, मां ने करवाया गिरफ्तार

बंगाल में विपक्ष के नेता ने कहा था कि राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए। वहीं, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को भी पत्र लिखा गया था। अब नए मामले में सीपीआई (एम) के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने भी ममता सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी इस मामले की निंदा की है। स्थानीय टीएमसी विधायक हमीदुर रहमान ने कहा कि वे खुद को आरोपी से अलग करते हैं। टीएमसी के जिला अध्यक्ष कन्यालाल अग्रवाल ने कहा कि इस कपल के रिश्ते को लेकर लोगों में नाराजगी थी। टीएमसी प्रवक्ता शांतनु सेन ने घटना की निंदा करते हुए वाम मोर्चे पर निशाना साधा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो