whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Mahalakshmi के 'कातिल' मुक्ति ने सुसाइड क्यों किया? डायरी में लिखे नोट से सामने आया सच

Mukti Ranjan Suicide Update: महालक्ष्मी को मारकर उसकी लाश के टुकड़े करने वाले मुक्ति रंजन की सुसाइड का सच उसकी डायरी से खुला है। इसमें भी मुक्ति ने एक नोट लिखा था। सुसाइड नोट में उसने गुनाह कबूला था और डायरी नोट में उसने सुसाइड करने की वजह लिखी थी।
12:10 PM Sep 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
mahalakshmi के  कातिल  मुक्ति ने सुसाइड क्यों किया  डायरी में लिखे नोट से सामने आया सच
महालक्ष्मी को मारने वाले मुक्ति रंजन का सुसाइड का कारण सामने आया है।

Mukti Ranjan Suicide Inside Story: महालक्ष्मी की हत्या करके उसकी लाश के टुकड़े करने का गुनाह कबूल कर मुक्ति रंजन ने सुसाइड क्यों किया? इसका खुलासा मुक्ति रंजन की डायरी में लिखे एक नोट से हुआ है। मुक्ति रंजन की लाश ओडिशा के भद्रक जिले में अपने पैतृक गांव भुईनपुर में एक पेड़ पर झूलती मिली थी। उसने पेड़ से फंदा लगाकर सुसाइड कर ली थी। पुलिस को मुक्ति रंजन का बैग, नोटबुक और स्कूटी भी मौके से मिली थी।

Advertisement

नोटबुक में मुक्ति रंजन ने सुसाइड नोट लिखा था और इसके अलावा एक नोट उसने अपनी डायरी में लिखा था, जो उसके बैग में थी। इस डायरी में लिखे नोट के आधार पर बेंगलुरु पुलिस ने दावा किया कि मुक्ति ने अपराध बोध के कारण अपना जीवन समाप्त कर लिया। संदेह है कि मुक्ति ने गिरफ्तारी के डर से भी यह कदम उठाया। बेंगलुरु पुलिस उसे पकड़ने के लिए पिछले कुछ दिन से ओडिशा में डेरा डाले हुए थी। गिरफ्तारी के डर से ही उसने अपनी जान ले ली, क्योंकि पुलिस टीमें उसके करीब पहुंच चुकी थीं।

यह भी पढ़ें:Mahalakshmi के साथ मुक्ति रंजन का रिश्ता कैसा? ‘कातिल’ के भाई ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Advertisement

3 सितंबर को अंजाम दी गई वारदात

बता दें कि मुक्ति (32) और महालक्ष्मी (29) बेंगलुरु के एक मॉल में कपड़ों के आउटलेट में एक साथ काम करते थे। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन महालक्ष्मी शादी करने का दबाव मुक्ति पर डाल रही थी, जबकि मुक्ति उससे शादी नहीं करना चाहता था। जब मुक्ति शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो महालक्ष्मी उस पर दबाव डालने लगी। इसके चलते दोनों के बीच लड़ाई झगड़े और मारपीट होती थी। महालक्ष्मी मुक्ति को धमकाकर उससे पैसे और गहने मांगने लगी थी।

महालक्ष्मी के टॉर्चर से तंग आकर मुक्ति ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मुक्ति ने लाश ठिकाने के लिए उसके टुकड़े कर दिए और फ्रिज में छिपा दिए। वारदात 3 सितंबर को लड़ाई होने के बाद अंजाम दी गई। उसी दिन से महालक्ष्मी और मुक्ति के गायब होने का सुराग पुलिस को मॉल से मिला और यहीं से पुलिस का शक मुक्ति पर गहराया। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ओडिशा पहुंची, लेकिन तब तक वह सुसाइड नोट लिखकर जान दे चुका था। पुलिस को उसकी लाश मिली।

Advertisement

यह भी पढ़ें:गर्भवती से दरिंदगी…पेट-गले पर लोहे की जंजीरें-ताला, बांसवाड़ा में झाड़फूंक के नाम पर ली जान

सुसाइड से पहले मां-भाई को सुनाई कहानी

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, मुक्ति रंजन ने सुसाइड करने से पहले अपनी मां और भाई सत्या को पूरा मामला बताया था। अपनी मां के सामने मुक्ति रंजन ने महालक्ष्मी का मर्डर करने की बात कबूली थी। उसने मां केा बताया था कि वह महालक्ष्मी से प्यार करता है, लेकिन वह उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देती है।

केरल में भी उसने उसे किडनैपिंग केस में गिरफ्तार करा दिया था। मुक्ति आपबीती सुनाते हुए मां के सामने रोया भी था। उसने भाई सत्या को बताया था कि उसने महालक्ष्मी को मारकर उसकी लाश के टुकड़े करके फ्रिज में छिपा दिए हैं, जिन्हें वह ठिकाने लगा देगा, लेकिन इस बीच पुलिस उसके पीछे लग गई और उसने उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

यह भी पढ़ें:बिहार में टीचर बना ‘हैवान’; 5वीं के बच्चे को थप्पड़ मारे, घसीटकर क्लास से निकाला बाहर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो