होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महालक्ष्मी के 'कातिल' का कबूलनामा; सुसाइड नोट में लिखा सच, पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

Mahalakshmi Murder Case Update: ओडिशा में जो युवक पेड़ से फंदे पर झूलता मिला, उसी ने बेंगलुरु में महालक्ष्मी की हत्या करके लाश के 30 टुकड़े करने और उन्हें फ्रिज में छिपाए। यह कबूलनामा युवक ने अपने सुसाइड नोट में किया है, जो नोटबुक में लिखा मिला।
10:57 AM Sep 26, 2024 IST | Khushbu Goyal
पुलिस को पूछताछ के दौरान मिला था मुक्त रंजन का सुराग।
Advertisement

Mahalakshmi Murder Suspect Suicide Note: बेंगलुरु में नेपाली मूल की महिला महालक्ष्मी की हत्या कर उसके शव के 30 टुकड़े करके फ्रिज में छिपाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। महालक्ष्मी के संदिग्ध हत्यारोपी मुक्ति रंजन राय ने भी सुसाइड कर लिया है। उसकी लाश ओडिशा के भद्रक जिले में अपने पैतृक गांव भुईनपुर में एक पेड़ से लटकी मिली। ओडिशा के गृह मंत्री जे परमेश्वर ने बुधवार (26 सितंबर 2024) को मामले की पुष्टि की।

Advertisement

उन्होंने बताया कि पुलिस को एक युवक के सुसाइड करने का फोन आया था। पुलिस ने मौके पर जाकर शव कब्जे में लिया, लेकिन शाम को कर्नाटक पुलिस का फोन आने के बाद पता चला कि पुलिस को जिसकी लाश मिली है, वह बेंगलुरु में हुए महालक्ष्मी मर्डर केस का संदिग्ध आरोपी है। पुलिस को लाश के साथ एक बैग, नोटबुक और एक स्कूटी मिली। नोटबुक में मुक्ति रंजन राय ने एक सुसाइड नोट लिखा था। इस नोट में उसने महालक्ष्मी मर्डर केस में अपना कबूलनामा लिखा है।

 

Advertisement

दुकान पर पूछताछ के दौरान मुक्ति पर शक हुआ

वहीं सेंट्रल बेंगलुरु के पुलिस उपायुक्त (DCP) शेखर एच. टेक्कन्नावर ने बताया कि महालक्ष्मी मर्डर केस के संदिग्ध आरोपी मुक्ति राजन राय ने पुलिस द्वारा पीछा किए जाने के दौरान आत्महत्या कर ली। उसकी नोटबुक के अंदर एक कथित सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने बेंगलुरु की महिला की हत्या करने और उसके शरीर को टुकड़ों में काटने की बात कबूल की। बेंगलुरू पुलिस 2 दिन से उसकी तलाश कर रही थी। पूछताछ के दौरान मुक्ति रंजन के भाई को हिरासत में लिया गया था।

पुलिस के अनुसार, इसलिए शायद मुक्ति को पता चल गया होगा कि पुलिस उसे तलाश रही है और उसने सुसाइड कर ली। अभी तक हत्या और लाश के टुकड़े करने के लिए इस्तेमाल हथियार मिला नहीं है, लेकिन पूछताछ में पुष्टि हुई है कि ओडिशा का मुक्ति रंजन राय उसी दुकान पर काम करता था, जिस पर महालक्ष्मी काम करती थी। पुलिस जब दुकान पर पूछताछ करने गई तो पता चला कि जब से महालक्ष्मी नहीं आ रही, मुक्ति रंजन भी गायब है, तब शक हुआ।

यह भी पढ़ें: बिहार में जितिया स्नान के दौरान 40 की मौत, अकेले औरंगाबाद में 8 बच्चों की जान गई डूबने से

21 सितंबर को मिली थी महालक्ष्मी की लाश

बता दें कि बेंगलुरु के व्यालिकेवल इलाके में रहने वाली महालक्ष्मी की हत्या करके लाश के 30 से ज्यादा टुकड़े किए गए। 21 सितंबर को मकान से दुर्गंध आने पर मालिक ने पुलिस को फोन करके बुलाया तो कमरे और फ्रिज से लाश के टुकड़े बरामद हुए। पुलिस जांच करते हुए उसकी मां-बहन तक पहुंची। महालक्ष्मी के पति हेमंत दास के बयान लिए।

महालक्ष्मी के प्रेमी अशरफ के बारे में भी पता चला, जिसके कारण महालक्ष्मी अपने पति से अलग रह रही थी। हेमंत और अशरफ के खिलाफ पुलिस कोई सबूत नहीं मिला। इस बीच उस दुकान पर पूछताछ के दौरान मुक्ति रंजन का सुराग मिला, जिसने ओडिशा में सुसाइड कर ली। उसने महालक्ष्मी की हत्या किए जाने की बात अपने सुसाइड नोट में कबूली है, लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले के सुलझाए जाने की बात नहीं की है।

यह भी पढ़ें: प्रेमजाल या ब्लैकमेलिंग…सिपाही संग कैसे भागी BJP नेता की पत्नी? बेटा भी ले गई साथ

Open in App
Advertisement
Tags :
Bengaluru Murder Casebengaluru newsMahalakshmi Murder Casesuicide News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो