whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

1000 रुपये का बिल दिखाओ, इस मॉल के बॉथरूम में तभी मिलेगी एंट्री

Bengaluru mall's ‘VIP’ restroom: जो लोग 1000 रुपये तक का बिल नहीं दिखा पाते उन्हें पहली मंजिल या मॉल की अन्य मंजिलों पर स्थित बाथरूम में भेजा जाता है।
09:37 PM Sep 16, 2024 IST | Amit Kasana
1000 रुपये का बिल दिखाओ  इस मॉल के बॉथरूम में तभी मिलेगी एंट्री

Bengaluru mall's ‘VIP’ restroom policy sparks outrage: बेंगलुरु के एक मॉल में उन्हीं लोगों को ग्राउंड फ्लोर के बॉथरूम में जाने दिया जा रहा है जिनके पास मॉल से 1000 रुपये तक का सामान खरीदने का बिल है। सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म Reddit पर एक शख्स ने इस बात का खुलासा किया है। जिसके बाद लोग मॉल की इस नई नीति का विरोध कर रहे हैं।

ग्राउंड फ्लोर पर है ये वीआईपी बॉथरूम

Reddit पर DeskKey9633 नामक एक यूजर ने बताया कि शहर के Whitefield में ये नामी मॉल है। यहां के ग्राउंड फ्लोर पर एक वीआईपी बॉथरूम है। इस बॉथरूम में केवल वे लोग ही जा सकते हैं जो मॉल में 1000 रुपये तक की खरीददारी का बिल दिखाते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में मॉल की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली जिम मालिक की हत्या में आया गैंगस्टर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ का नाम, ये हैं देश के 5 सबसे कुख्यात ‘गैंगस्टर’

मॉल प्रबंधकों का मनमानी रवैया

सोशल मीडिया के अनुसार जो लोग 1000 रुपये तक का बिल नहीं दिखा पाते उन्हें पहली मंजिल या मॉल की अन्य मंजिलों पर स्थित बाथरूम में भेजा जाता है। आरोप है कि ग्राउंड फ्लोर को छोड़कर अन्य सभी बॉथरूमों की हालत खराब है, वे साफ नहीं है और वहां गंदगी पसरी हुई है। इस बारे में सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये मॉल प्रबंधकों का मनमानी रवैया है जो गलत है। एक अन्य यूजर ने कहा कि पहले मॉल प्रबंधक ग्राउंड फ्लोर के बॉथरूम यूज करने पर जबरदस्ती 20 रुपये डोनेट करवाते थे।

धोती पहनकर मॉल में जाने पर रोका गया था

इससे पहले 16 जुलाई 2024 को बेंगलुरु के एक मॉल में बुजुर्ग किसान को अंदर जाने से रोक दिया गया था। दरअसल बुजुर्ग किसान ने धोती पहन रखी थी, गार्ड्स ने उन्हें धोती की जगह पैंट पहनकर आने के लिए कहा था। बता दें इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें: साक्षी मलिक ने गीता फोगाट और अमन सहरावत के साथ किया बड़ा ऐलान, शुरू की नई कुश्ती लीग, WFI ने क्या कहा?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो