whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एसिड फेंक दूंगा... महिला के कपड़े देखकर भड़का शख्स, दे डाली धमकी; कंपनी ने नौकरी से निकाला

Bengaluru Man fired from Job: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सोशल पर महिला के कपड़े देखकर भड़के शख्स ने चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी दे डाली।
12:04 PM Oct 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
एसिड फेंक दूंगा    महिला के कपड़े देखकर भड़का शख्स  दे डाली धमकी  कंपनी ने नौकरी से निकाला

Bengaluru Man fired from Job: बेंगलुरु में एक शख्स को जॉब से निकाल दिया गया है। इसकी वजह एक महिला को धमकी देना बताया जा रहा है। महिला ने अपनी मनपसंद ड्रेस में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की, तो शख्स ने ऐसे कपड़े पहनने की वजह से उस पर एसिड फेंकने की धमकी दे डाली। शख्स का निखित शेट्टी है, जिसे कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया है।

Advertisement

निखित ने दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को महिला का नाम ख्याति श्री है, जो पत्रकार शाहबाज अंसार की पत्नी हैं। ख्याति ने अपनी पसंदीदा ड्रेस में फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, तो निखित ने उन्हें ऐसे कपड़े न पहनने की सलाह दे डाली। निखित ने ख्याति को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने ऐसे कपड़े पहने तो वो ख्याति के चेहरे पर एसिड फेंक देगा। एसिड अटैक का नाम सुनकर ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई।

यह भी पढ़ें- सैलरी 20 लाख फिर भी चुराता था जानवरों का खाना, ऐसे पकड़ा गया हाई प्रोफाइल चोर

Advertisement

शाहबाज ने किया ट्वीट

शाहबाज अंसान ने राज्य सरकार और कर्नाटक पुलिस को टैग करते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। शाहबाज का कहना है कि यह मामला बेहद गंभीर है। यह आदमी मेरी पत्नी के चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी दे रहा है, क्योंकि उसने अपने मनपसंद कपड़े पहने थे। इस शख्स के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाए, जिससे वो ऐसी किसी घटना को अंजाम न दे सके। शाहबाज ने कर्नाटक के डीजीपी, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार को भी टैग किया है।

Advertisement

कंपनी ने नौकरी से निकाला

शाहबाज ने निखित की पहचान का खुलासा करते हुए बताया कि जो व्यक्ति मेरी पत्नी के चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी दे रहा है, वो Etios Digital Services में काम करता है। मुझे नहीं लगता उस कंपनी में महिलाएं सुरक्षित हैं। वहीं बाद में शाहबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि निखित को नौकरी से निकाल दिया गया है। जिस आदमी ने मेरी पत्नी पर एसिड फेंकने की धमकी दी, कंपनी ने तुरंत एक्शन लेते हुए उसे बाहर कर दिया है।

कंपनी ने दिया बयान

Etios Digital Services ने भी शाहबाज के ट्वीट का समर्थन किया है। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि हमे यह साझा करते हुए बेहद दुख हो रहा है कि हमारी कंपनी के कर्मचारी निखित शेट्टी ने एक महिला को उसके मनपसंद कपड़े पहनने की वजह से धमकी दी है। इस तरह का बर्ताव बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह कंपनी के मूल्यों के खिलाफ है। निखित शेट्टी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है और उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है।

5 साल के लिए किया बैन

कंपनी का कहना है कि कंपनी सभी कर्मचारियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हमने मामले पर तुरंत संज्ञान लिया है। निखित को 5 साल के लिए नौकरी से बैन कर दिया गया है। साथ ही उनके खिलाफ पुलिस में FIR भी दर्ज करवाई गई है।

यह भी पढ़ें- इतने सरल थे टाटा, सुरक्षा के लिए कार के आगे लगी SPG की गाड़ी तो हो गए बेचैन, हटवाकर ही लिया दम

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो