होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिजनेस की आड़ में जिस्मफरोशी का पर्दाफाश, बेंगलुरु पुलिस ने 11 लड़कियां छुड़वाईं, पुलिस जांच में 3 खुलासे

Bengaluru Prostitution Racket: बेंगलुरु में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले 2 रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। 11 लड़कियां छुड़ाई गई हैं। 2 अलग-अलग मामलों में मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की गई और 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया।
01:47 PM Oct 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Bengaluru Police Busted Prostitution Racket: बेंगलुरु में इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) की महिला एवं बाल संरक्षण शाखा ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार करके उनके चंगुल से 4 लड़कियों को छुड़ाया है। अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी ग्राहकों के साथ सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए डील करते थे। आरोपियों की पहचान राकेश और उसकी पत्नी पूजा, पट्टेगरापल्ल्या निवासी प्रकाश और पारिजात के रूप में हुई है। चारों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपने बिजनेस और वेश्यावृत्ति के धंधे को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बिहार के नालंदा में 4 युवकों की मौत, 2 बाइक आपस में भिड़ीं, 6 दोस्त घूमने आए थे दशहरा मेला

मुखबिर की सूचना पर रैकेट का पर्दाफाश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राकेश और पूजा नौकरी देने के बहाने आर्थिक रूप से कमजोर कर्नाटक की लड़कियों को टारगेट करते थे। वे बेंगलुरु में नौकरी दिलाने का वादा और ज्यादा पैसे देने का झांसा देते थे। इवेंट मैनेजमेंट करने के बहाने लड़कियों को तमिलनाडु और पुदुचेरी के रिजॉर्ट्स में पार्टियों में ले जाते थे। वहां पार्टियों में शहर के नामी बिजनेसमैन और अमीर लोग होते थे, जिनके साथ लड़कियों को रात बिताने के लिए मजबूर किया जाता था। आरोपी ग्राहकों से एक रात का 25000 से 50000 रुपया वसूलते थे। पार्टियों में लड़कियों से शराब भी सप्लाई कराई जाती थी। मुखबिर की सूचना पर रैकेट का पर्दाफाश तब हुआ, जब यह युवतियों को एक पार्टी में ले जाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें:बेटे-बहू मारते पीटते, भूखा रखते…बुजुर्ग पति-पत्नी ने सुसाइड नोट में बयां किया दर्द, टंकी में मिली दोनों की लाशें

Advertisement

एक और मामले में 7 लड़कियां छुड़वाईं

एक और मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) की टीम ने कार्रवाई की और बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके में एक होमस्टे से 7 लड़कियों को आजाद कराया। पुलिस के अनुसार, इस रैकेट से कई दलाल जुड़े थे। पुलिस को 5 और लोगों की तलाश है, जो इस रैकेट के संचालन में काफी अहम भूमिका निभाते थे। पांचों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं और इन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:Hit And Run: लग्जरी कार ने 3 को रौंदा, एक युवक की मौत; जानें अब कहां सामने आया मामला?

Open in App
Advertisement
Tags :
Prostitution in BengaluruProstitution NewsProstitution Racket
Advertisement
Advertisement