चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जय श्री राम के नारे क्यों? सिर्फ अल्लाह हू अकबर बोलो, रामनवमी पर हुए बवाल में चार गिरफ्तार

Bengaluru Ram Navami Ruckus : बेंगलुरु में दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। बाइक सवार युवकों ने कार से जा रहे तीन व्यक्तियों को रोका और कहा कि जय श्री राम के नारे क्यों लगा रहे हो, सिर्फ अल्लाह हू अकबर बोलो। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
04:38 PM Apr 18, 2024 IST | Deepak Pandey
बेंगलुरु में रामनवमी पर बवाल।
Advertisement

Bengaluru Ram Navami Ruckus : बेंगलुरु में रामनवमी के दिन बवाल हो गया है। जय श्री राम के नारे लगाने पर रॉड से हमला किया गया, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्यों जेल में बिगड़ रही सीएम अरविंद केजरीवाल की सेहत? ED ने बताई वजह

क्या है पूरा मामला

बेंगलुरु के विद्यारण्यपुरा थाना क्षेत्र के चिक्काबेट्टाहल्ली में यह घटना घटी। पुलिस ने बताया कि संजीवनी नगर के तीन युवक पवन कुमार, राहुल और विनायक कार से एक सेकेंड हैंड बाइक की जांच करने के लिए एमएस पाल्या जा रहे थे। इस दौरान वे भगवा झंडा के साथ जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार फरमान और समीर ने कार को रोका।

Advertisement

जय श्री राम नहीं, अल्लाह हू अकबर बोलो

फरमान ने कहा कि जय श्री राम क्यों बोल रहे हो, उन्हें सिर्फ अल्लाह हू अकबर कहना चाहिए। इसे लेकर दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। बाइक सवार युवकों ने भगवा झंडा छीनने का प्रयास किया। इस पर उन्होंने कार में बैठे युवकों पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि झगड़े के दौरान दो नाबालिग भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले अनंतनाग में आतंकी हमला, गैर कश्मीरी लोगों पर फायरिंग, बिहार के एक व्यक्ति की मौत

राहुल के सिर पर रॉड से किया हमला

राहुल के सिर पर रॉड से हमला किया गया और विनायक की नाक में चोट आई है। पवन की तहरीर के आधार पर विद्यारण्यपुरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पीड़ितों को थाने लेकर आई और फिर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो नाबालिग को पकड़ा है।

Advertisement
Tags :
bengaluru newsjai shri ramJai Shri Ram sloganRam Navami
Advertisement
Advertisement