whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मां और पत्नी नहीं लगातीं सिफारिश', निजी जीवन पर खुलकर बोले सीएम भगवंत मान

Bhagwant Mann News 24 Interview : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने निजी जीवन को लेकर News 24 से खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मेरे फैसलों में मां और पत्नी हस्तक्षेप नहीं करती हैं।
11:39 PM Apr 20, 2024 IST | Deepak Pandey
 मां और पत्नी नहीं लगातीं सिफारिश   निजी जीवन पर खुलकर बोले सीएम भगवंत मान
Bhagwant Mann News 24 Interview

Bhagwant Mann News 24 Interview : पंजाब के सीएम भगवंत मान के घर पर पिछले दिनों खुशियां आईं। उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने बेटी को जन्म दिया। आम आदमी पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने निजी जीवन पर न्यूज 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद से खास बातचीत की।

सीएम भगवंत मान ने कहा कि बेटी का नाम नियामत कौर मान रखा है। वह 28 मार्च को पैदा हुई थी। हमारा छोटा सा परिवार है, लेकिन परिवार से कोई भी सदस्य राजनीति में नहीं है। आगे भगवंत मान ने कहा कि बच्चे की परवरिश में पिता की ड्यूटी लगनी नहीं चाहिए, बल्कि निभाई जानी चाहिए। नियामत कौर की मम्मी डॉक्टर हैं, इसलिए दिक्कत नहीं आती है, लेकिन जब भी मौका मिलता है बेटी और परिवार के साथ समय बिताता हूं।

यह भी पढ़ें : जेल में अरविंद केजरीवाल से कैसी रही मुलाकात? भगवंत मान ने बताया तिहाड़ में सीएम का हाल

पत्नी के बाद बेटी से और अच्छा हुआ घर का मौहाल

पंजाब के सीएम ने कहा कि जिंदगी के दो पहिए हैं। अगर दोनों पहिए सही चलते हैं तो जिंदगी सही रहेगी। वो कहा जाता है कि हर सफल आदमी के पीछे एक औरत का हाथ है। घर का माहौल पत्नी के बाद बेटी से और अच्छा हो जाता है। हम मिडिल क्लास परिवार से हैं। मम्मी गांव की बात बताती हैं।

यह भी पढ़ें : भगवंत मान को याद आए पुराने दिन, BAG के प्रोडक्शन हाउस से की थी करियर की शुरुआत

मेरे फैसलों में मां-पत्नी नहीं करती हैं हस्तक्षेप

उन्होंने कहा कि मम्मी खुद कई लोगों की अर्जियां लेकर आती हैं, लेकिन वह कभी किसी अधिकारी या कर्मचारी को सीधे फोन करके सिफारिश नहीं लगाती हैं। मेरे फैसलों में पत्नी इंटरफेयर नहीं करती हैं। हर पत्नी चाहती है कि मेरे पति सही रास्ते पर चलें। सबसे बड़ी बात है कि हमलोग एक साथ रहते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो