whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 मुश्किल में, मुंबई पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची शिवसेना, जानें पूरा माजरा

Bigg Boss OTT 3 के खिलाफ शिवसेना नेता ने मुंबई पुलिस को शिकायत की है। शिकायत में रियलिटी शो में अश्लीलता परोसने का आरोप लगाते हुए इसे तुंरत बंद करवाने की मांग की गई है।
10:16 PM Jul 22, 2024 IST | Amit Kasana
bigg boss ott 3 मुश्किल में  मुंबई पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची शिवसेना  जानें पूरा माजरा
Bigg Boss OTT 3

Shiv Sena approached Mumbai Police against Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 मुश्किल में पड़ता नजर आ रहा है। रियलिटी शो पर बंद होने की तलवार लटकती नजर आ रही है। दरअसल, मुंबई शिवसेना सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने सोमवार को रियलिटी शो के बारे में मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से शिकायत की है।

शिवसेना ने अपनी शिकायत में शो के बारे में लगाए ये आरोप

अपनी शिकायत में शिवसेना नेता ने ओटीटी शो बिग बॉस 3 के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत के अनुसार उनका कहना है कि रियलिटी शो में अश्लीलता दिखाई जा रही है। उनका आरोप है कि इसमें यूट्यूब इन्फ्लुएंसर भी हिस्सा ले रहे हैं और उनकी हरकतों से दर्शकों पर गलत असर पड़ रहा है।

रियलिटी शो ने पार की अश्लीलता की सारी हदें

विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस रियलिटी शो के कंटेंट ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। उनका कहना है कि शो में जो दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वह एक सभ्य समाज के लिए उचित नहीं है। उनका कहना है कि यह कार्यक्रम रियलिटी शो के नाम पर अश्लीलता प्रदर्शन करने की जगह बन गया है। शो में आ रहे कंटेंट से देखने वाले खासकर बच्चों और युवा वर्ग के दिमाग पर बुरा असर पड़ रहा है।

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर कार्रवाई

शिवसेना नेता ने मीडिया में दिए बयान में बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस आयुक्त को इस बारे में लिखित शिकायत दी है। जिसमें मुंबई पुलिस से इस शो को तुरंत बंद करवाने की मांग की है। इसके अलावा उनका कहना था कि केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय तुरंत इस रियलिटी पर संज्ञान ले और इसे बंद करवाए। शिवसेना नेता की मांग है कि ऐसा शो बनाने वाले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: मौत से चंद मिनटों पहले सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की आखिरी तस्वीर, फैंस को दिया ये आखिरी मैसेज

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 3 में ये शख्स है दोस्ती पर ‘कलंक’! जिसे भी अपना माना उसी को मारा डंक

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो