whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bihar Election Results 2024: बीजेपी को धोखा देकर इंडिया से हाथ मिलाएंगे नीतीश कुमार? JDU नेता ने दिया जवाब

Nitish Kumar JDU Bihar Results 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के साथ बिहार पर सभी की नजर टिकी है। बिहार में जेडीयू सबसे आगे चल रही है। ऐसे में खबरें सामने आ रही है कि जेडीयू इंडिया गठबंधन से हाथ मिला सकती है।
03:39 PM Jun 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
bihar election results 2024  बीजेपी को धोखा देकर इंडिया से हाथ मिलाएंगे नीतीश कुमार  jdu नेता ने दिया जवाब
Bihar lok sabha election results 2024

Bihar Election Results 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के दौरान बिहार से चौंकाने वाले नतीजे सामने आ रहे हैं। बिहार में नीतीश कुमार का जादू चल गया है। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) सबसे अधिक सीटों पर बढ़त हासिल कर रही है। ऐसे में खबरें सामने आ रही हैं कि जेडीयू इंडिया गठबंधन को समर्थन दे सकती है। मगर अब जेडीयू नेता केसी त्यागी ने मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बिहार में नीतीश ने किया कमाल

बिहार में शुरुआती रुझानों के साथ ही जेडीयू और बीजेपी कई सीटों पर आगे हैं। वहीं इंडिया गठबंधन को राज्य में तगड़ा झटका लगा है। लालू यादव की पार्टी आरजेडी 3 तो कांग्रेस 2 सीटों पर सिमटती दिखाई दे रही है। ऐसे में कई लोगों का कहना है कि दिल्ली की सत्ता काफी हद तक बिहार के हाथ में है।

इंडिया गठबंधन में होगी शामिल?

राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो अगर जेडीयू ने बीजेपी का दामन छोड़कर इंडिया गठबंधन का हाथ थामा तो इससे विपक्ष के सत्ता में आने की उम्मीदें काफी बढ़ जाएंगी। हालांकि इन सभी खबरों के बीच जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने इंडिया गठबंधन में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया है।

NDA के साथ हैं- केसी त्यागी

केसी त्यागी का कहना है कि नतीजों का हम स्वागत करते हैं क्योंकि ये जनता का फैसला है। हम अपने पुराने स्टैंड पर कायम हैं। नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जेडीयू NDA की तरफ अपना सपोर्ट जाहिर करता है और हम आगे भी NDA में बने रहेंगे। इंडिया गठबंधन के साथ हाथ मिलाने पर बात करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि हम इस तरह की सभी वार्ताओं को सिरे से खारिज करते हैं। हम NDA के साथ हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो