खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार की मेडिकल स्टूडेंट का महाराष्ट्र में मर्डर, अफेयर के शक में चौथे फ्लोर से फेंका

Medical Student Murder: किसी और से प्यार करने के शक में युवक ने अपनी प्रेमिका को छत से फेंककर मार दिया। उसका खून से लथपथ शव मिला है। फेंकने से पहले युवती से मारपीट भी की गई। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है?
11:37 AM Aug 02, 2024 IST | Khushbu Goyal
मारी गई लड़की और हत्या करने वाला युवक
Advertisement

Bihar Medical Student Murder: बिहार की मेडिकल स्टूडेंट की महाराष्ट्र में हत्या हो गई है। उसे चौथे फ्लोर से धक्का देकर मारा गया। धक्का देने से पहले उसके साथ मारपीट भी की गई थी। वहीं मृतका के परिजनों ने उसके ब्वॉयफ्रेंड पर हत्या करने का शक जताया है। किसी और से अफेयर होने के शक में हत्या करने का आरोप युवक पर लगाया है।

Advertisement

पुलिस को दी शिकायत में मृतका के परिजनों ने बताया है कि उनकी बेटी पर उसका प्रेमी शक करता था। वह उसे किसी और से अफेयर होने का आरोप लगाते हुए टॉर्चर करता था। इस वजह से उनकी बेटी परेशान रहती थी। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 103 के तहत आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है, लेकिन अभी उसे पकड़ा नहीं।

यह भी पढ़ें:क्रूर-निर्दयी मां! झाड़ियों में फेंकी नवजात बेटी, भूख के मारे रोती-बिलखती मिली, चीटियों ने खाया

आरोपी हरियाणा का निवासी, दिल्ली में मिले थे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतका की पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली आरुषि मिश्रा के रूप में हुई। आरोपी ध्रुव चिक्कर हरियाणा के सोनीपत जिले का रहने वाला है। हत्या महाराष्ट्र के सतारा शहर में की गई। ध्रुव और आरुषि सतारा जिले के कराड के कृष्णा मेडिकल कॉलेज में पढ़ते थे और दोनों ही फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट थे।

Advertisement

पुलिस सूत्रों के अनुसार, ध्रुव सतारा में ही किराये के फ्लैट में रहता था। आरुषि हॉस्टल रहती थी। दोनों के बीच दिल्ली में पढ़ने के समय से दोस्ती थी। काफी समय से दोनों के बीच अफेयर था। आरुषि की मां डॉक्टर दीप्ति मिश्रा ने ध्रुव पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:Video: टल्ली युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस वालों के साथ की अभद्रता और गाली गलौज

मृतका के शरीर पर चोटों के निशान मिले

पुलिस को दी शिकायत में दीप्ति मिश्रा ने बताया कि आरुषि और ध्रुव एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच तनाव चल रहा था। इस वजह से आरुषि परेशान थी। ध्रुव ने आरुषि को अपने फ्लैट पर बुलाया था। इस बारे में उसने उन्हें बताया था, लेकिन अगली सुबह पुलिस के फोन से पता चला कि आरुषि का शव ध्रुव की बिल्डिंग के नीचे मिला है।

पुलिस के अनुसार, इसलिए आरुषि की मां दीप्ति को शक है कि ध्रुव ने ही उसे मारा है। हत्या करने से पहले उसके साथ मारपीट भी हुई, क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। वहीं ध्रुव के पैर में चोट लगी है। वहीं पुलिस के अनुसार, हत्या का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन पूछताछ के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:ट्रेन में पैसेंजर की गंदी करतूत! सो रही महिला के साथ की ऐसी हरकत कि…CCTV में दिखा आरोपी

Advertisement
Tags :
bihar crime newsBihar Newsmedical studentsStudent murder
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement