whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दोस्त को लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने की खुशी, BJP MLA ने जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

BJP Darjeeling MLA Neeraj Zimba Dance Video Viral: बीजेपी विधायक नीरज जिम्बा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने दोस्त को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मिलने पर खुशी जता रहे हैं। नीरज पिछले दिनों चर्चा में रह चुके हैं।
05:37 PM Mar 25, 2024 IST | Pushpendra Sharma
दोस्त को लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने की खुशी  bjp mla ने जमकर किया डांस  वीडियो वायरल
BJP विधायक नीरज जिम्बा का डांस वीडियो वायरल।

BJP Darjeeling MLA Neeraj Zimba Dance Video Viral: लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अपनी कमर कस चुकी हैं। इसके लिए उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी की जा रही है, जिसे देख कई नेताओं को निराशा हाथ लग रही है तो वहीं कई की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। एक नेता को टिकट मिलने पर इस खुशी को उसके दोस्त और बीजेपी नेता ने डांस कर एक्सप्रेस किया है।

BJP विधायक नीरज जिम्बा का वीडियो वायरल

भाजपा के दार्जिलिंग विधायक नीरज जिम्बा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह बीजेपी की ओर से दार्जिलिंग लोकसभा सीट के लिए उनके मित्र को टिकट करने के बाद खुशी जाहिर कर रहे हैं। भाजपा ने दार्जिलिंग लोकसभा सीट से राजू बिस्ता को मैदान में उतारा है। उनकी उम्मीदवारी पर भाजपा विधायक नीरज जिम्बा खुशी जता रहे हैं। वायरल वीडियो में उन्हें एक कमरे में डांस करते देखा जा सकता है। इस दौरान वे जमकर थिरक रहे हैं। पीछे टीवी पर टिकट का अनाउंसमेंट होते देखा जा सकता है।

कौन हैं नीरज जिम्बा? 

बीजेपी विधायक नीरज जिम्बा पिछले कुछ समय से चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खून से लिखा खत भेजा था। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को उनका 10 साल पुराना वादा याद दिलाया था। जिसमें गोरखाओं को अनुसूचित जनजाति का दर्जा दिलाने का वादा किया गया था। पीएम मोदी की ओर से ये वादा आज तक पूरा नहीं नहीं किया गया है।

बताया जा रहा है कि गोरखा नेशनल लिबरेशन फ्रंट (जीएनएलएफ) के महासचिव के रूप में कार्यरत जिम्बा की बिस्ता के साथ अच्छी दोस्ती है। जिम्बा ने इससे पहले कहा था कि अगर बिस्ता को भाजपा ने टिकट नहीं दिया गया तो वह दार्जिलिंग से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने जारी की छठी लिस्ट, राजस्थान के 4 उम्मीदवारों के नाम शामिल, देखें पूरी List

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो