चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'BJP की महिला नेता को प्रशासनिक भवन में पीटा...', सुवेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर बोला हमला

BJP Leader Suvendu Adhikari: पश्चिम बंगाल में एक बार फिर राजनीति गरमा गई है। बीजेपी की महिला नेता पर हमले का मामला सामने आने के बाद सुवेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर हमला बोला है। सुवेंदु ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी की नेता को प्रशासनिक भवन के भीतर पीटा गया। एक वीडियो भी उन्होंने एक्स पर शेयर किया है।
10:58 PM Jun 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
सुवेंदु अधिकारी।
Advertisement

West Bengal CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने एक बार फिर ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशरी पंचायत समिति की विपक्षी नेता मौमिता सिंहा पर जानलेवा हमला किया। मोमिता सिंहा को बीडीओ केशरी ने वित्त, योजना और विकास स्थायी समिति की आम बैठक में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया था। लेकिन टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उन पर प्रशासनिक भवन के भीतर ही हमला कर दिया।

Advertisement

बीडीओ केशरी सिंह को ठहराया घटना के लिए जिम्मेदार

सुवेंदु ने सवाल उठाया कि क्या अब पश्चिम बंगाल में प्रशासन इसी तरह काम करेगा? एक निर्वाचित सदस्य को पहले बैठक में भाग लेने के लिए बुलाया जाता है, उसके बाद प्रशासनिक भवन में ही उस पर हमला किया जाता है। सुवेंदु ने इस पूरे घटनाक्रम के लिए बीडीओ केशरी सिंह को जिम्मेदार ठहराया है। सुवेंदु ने इस मामले से जुड़ा एक वीडियो और अपनी प्रतिक्रिया एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर भी पोस्ट की है। सुवेंदु ने आरोप लगाया कि बंगाल में बीजेपी पदाधिकारियों को जान-बूझकर निशाना बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:राहुल गांधी ने रायबरेली सीट क्यों नहीं छोड़ी? प्रियंका गांधी को वायनाड क्यों भेजा गया?

Advertisement

सुवेंदु ने मांग की कि निर्वाचित सदस्यों को अगर ब्लॉक कार्यालय में बुलाया जाता है तो उनको सुरक्षा भी दी जानी चाहिए। लेकिन प्रशासन उनको सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रहा है। सुवेंदु ने सवाल उठाया कि क्या यह मान लिया जाए कि अधिकारी टीएमसी वर्करों के साथ मिलकर विपक्षी सदस्यों को पीटने के लिए साजिशें रच रहे हैं? घटना को लोकतंत्र पर धब्बा बताते हुए सुवेंदु ने इसकी निंदा की। सुवेंदु ने इसे बंगाल के प्रशासन और सत्तारूढ़ टीएमसी के बीच अपवित्र सांठगांठ बताया। इससे पहले भी सुवेंदु ममता सरकार के खिलाफ हमलावर रहे हैं।

भाजपा और टीएमसी नेताओं के बीच मारपीट के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। चुनाव के दौरान भी कई जगह हिंसक झड़पें देखने को मिली थी। यहां तक कि कई कार्यकर्ताओं की जान भी राजनीतिक द्वेष के चलते जा चुकी है। पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगते रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री के अलावा बंगाल के राज्यपाल प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठा चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Suvendu Adhikari BJPWest Bengal news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement