whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कोई जमीन तो कोई सोफे पर...देखें, BJP विधायकों ने विधानसभा में कैसे काटी रात?

Karnataka BJP MUDA Scam: कर्नाटक में बीजेपी विधायकों ने रात भर विधानसभा में धरना दिया। इस दौरान सभी विधायक रात में सोते नजर आए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।
10:24 AM Jul 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कोई जमीन तो कोई सोफे पर   देखें  bjp विधायकों ने विधानसभा में कैसे काटी रात
विधायकों ने सदन में काटी रात

Karnataka BJP MLA Protest Video: कर्नाटक में मैसुरु शहरी विकास प्राधिकरण के भूखंड आवंटन में फर्जीवाड़े को लेकर बीजेपी ने विधानसभा और विधानपरिषद में जमकर प्रदर्शन किया। पार्टी दोनों ही सदनों में चर्चा की मांग कर रही थी जिसे स्पीकर ने ठुकरा दिया। इसके बाद बीजेपी विधायकों ने रात में विधानसभा में ही बिस्तर लगाया और सोफों पर सो गए। वहीं कुछ विधायक फर्श पर बिस्तर लगाकर सोते नजर आए।

बता दें कि बीजेपी ने बुधवार को कर्नाटक विधान मंडल के विधानसभा और विधान परिषद में मैसुरु शहरी विकास प्राधिकरण के भूखंड आवंटन में घोटाले को लेकर चर्चा की मांग की। आरोप है कि भूखंड प्राप्त करने वाले में सीएम सिद्धारमैया और उनकी पत्नी पार्वती भी शामिल हैं। विधानमंडल का सत्र शुक्रवार को समाप्त हो जाएगा। विपक्ष के नेता और बीजेपी विधायक आर अशोक ने कहा कि कांग्रेस के पास 136 विधायक है जब हम मुडा घोटाले में चर्चा को लेकर स्थगन प्रस्ताव लाए तो सरकार चर्चा से डर गई और भाग रही है। इसके अलावा उन्होंने वित्त समेत कई विधेयकों को बिना चर्चा के पारित कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार डरपोक है उनके पास आरोपों का जवाब देने की हिम्मत नहीं है।

ये भी पढ़ेंः ड्राइवर की एक गलती ने 100 लोग पहुंचाए अस्पताल, UP में हुए बस हादसे का असली सच आया सामने

बीजेपी अध्यक्ष ने साधा निशाना

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और विधायक बी वाई विजयेंद्र ने कहा कि विधानसभा और विधान परिषद में हम रातभर प्रदर्शन करेंगे। दलितों के साथ अन्याय नहीं हो हम सुनिश्चत करेंगे। उन्होंने कहा कि यह 4 हजार करोड़ का घोटाला है। दलितों की 1 लाख वर्ग फुट से अधिक जमीन लूट ली गई है। हम इस मुद्दे को उठाना चाहते थे लेकिन हमें इसकी अनुमति नहीं दी गई।

ये भी पढ़ेंः गनपाॅइंट पर नाबालिग से दुष्कर्म, छत से फेंका, दिल्ली में दूसरी बार गैंगरेप का शिकार हुई पीड़िता

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो