खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'ये लड़ाई आजादी की लड़ाई से बड़ी...' मंथन 2024 में BJP प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने ऐसा क्यों कहा?

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण के मतदान से पहले बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी न्यूज 24 के कार्यक्रम मंथन में शामिल हुए। इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने रामलला के सूर्य तिलक, लोकसभा चुनाव 2024, पीएम मोदी के 400 पार के नारे को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब दिए।
12:08 PM Apr 17, 2024 IST | Amit Kumar
भााजपा सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी.
Advertisement

Sudhanshu Trivedi Manthan 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण के मतदान में प्रचार का शोर आज शाम 5 बजे थम जाएगा। देशभर के 18 राज्यों में 102 सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में भाजपा के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने न्यूज 24 के कार्यक्रम मंथन में हिस्सा लिया। इस दौरान सुधांशु ने लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब दिए। उन्होंने पार्टी की रणनीति, पीएम मोदी के 400 पार के नारे और रामनवमी पर रामलला के सूर्य तिलक को लेकर पार्टी का पक्ष रखा।

Advertisement

सुंधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आज की रामनवमी बड़ी विशेष है। आज रामलला का सूर्यतिलक हो रहा है। हमारे देश में विज्ञान और अध्यात्म का अदभुत संगम आज देखने को मिलेगा। इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में देश की तीन संस्थाओं को बड़ा योगदान है। इस दौरान उन्होंने किताबी गुलामी का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि हमें पश्चिमी सभ्यता वैचारिक रूप से गुलाम बना रही है। हमें हमारे बच्चों के दिमाग से कार्ल मार्क्स और लाॅर्ड मैकाले की मानसिकता को बाहर निकलना होगा। उन्होंने कहा कि हमारे बच्चों को एक सोच तक सीमित कर दिया है। हमें हमेशा ये सिखाया गया है कि पृथ्वी चपटी है, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने अपनी सोच से हमारे दिमाग को चपटा बना दिया है। भाजपा प्रवक्ता ने जोर देकर कहा कि ये लड़ाई आजादी की लड़ाई से बड़ी है।

राहुल गांधी के बीजेपी के 150 सीटें जीतने के दावे पर सुधांशु ने कहा कि उनका अंडरकरंट उनको ही करंट दे जाता है। वे पिछले दो बार के चुनाव 55 से अधिक सीटें नहीं जीत पा रहे हैं। कांग्रेस के 138 साल के शासन काल में सबसे खराब परफाॅर्मिंग अध्यक्ष राहुल गांधी रहे हैं। उन्होंने कहा कि करंट है मोदी की लहर का। हम निश्चित रूप से 400 से अधिक सीटें जीतेंगे। वहीं भाजपा 370 से अधिक सीटें जीतेगी।

यहां देखें बातचीत का पूरा वीडियो

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
BJPlok sabha election 2024Sudhanshu Trivedi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement