whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rahul Gandhi vs PM Modi Debate पर बीजेपी का पलटवार, कहा- कौन हैं राहुल गांधी?

Rahul Gandhi vs PM Modi Debate: लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी के बीच बहस का मुद्दा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बहस का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है तो वहीं बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने राहुल को ही सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है।
10:04 AM May 12, 2024 IST | Sakshi Pandey
rahul gandhi vs pm modi debate पर बीजेपी का पलटवार  कहा  कौन हैं राहुल गांधी
Rahul Gandhi, PM Narendra Modi

Rahul Gandhi vs PM Modi Debate: लोकसभा चुनाव के दौरान पक्ष और विपक्ष में वाद-विवाद का सिलसिला जारी है। मगर इसी बीच जनता दो बड़ी पार्टियों के नेताओं को आमने-सामने देखना चाहती है। ऐसे में जब सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी बनाम राहुल गांधी की बहस पर बात चली तो सभी अपनी राय देते नजर आए। हालांकि मामले में ट्विस्ट तब आया जब खुद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी संग बहस के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी है।

राहुल गांधी ने स्वीकारा निमंत्रण

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी को पीएम मोदी के साथ बहस करने का न्यौता मिला था। राहुल गांधी ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए प्रमुख दलों का एक मंच से अपना विचार रखना अच्छी पहल है। कांग्रेस इस पहल का स्वागत करती है और उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मोदी भी इस संवाद में हिस्सा लेंगे।

बीजेपी ने दिया रिएक्शन

राहुल गांधी का ट्वीट सामने आने के बाद कई बीजेपी नेताओं ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ऐसे में कर्नाटक से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि राहुल गांधी कौन हैं, जिनके साथ पीएम मोदी को मंच साझा करना चाहिए? राहुल गांधी ना ही कांग्रेस के पीएम उम्मीदवार हैं। पहले वो खुद को पीएम कैंडिडेट घोषित करें और कहें कि कांग्रेस की हार की जिम्मेदारी भी उन्हीं की होगी। इसके बाद पीएम को बहस के लिए बुलावा भेजना बेहतर होगा। तब तक हम बीजेपी के प्रवक्ता को राहुल गांधी के साथ बहस करने के लिए भेजने को तैयार हैं।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो