खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rahul Gandhi vs PM Modi Debate पर बीजेपी का पलटवार, कहा- कौन हैं राहुल गांधी?

Rahul Gandhi vs PM Modi Debate: लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी के बीच बहस का मुद्दा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बहस का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है तो वहीं बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने राहुल को ही सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है।
10:04 AM May 12, 2024 IST | Sakshi Pandey
Rahul Gandhi, PM Narendra Modi
Advertisement

Rahul Gandhi vs PM Modi Debate: लोकसभा चुनाव के दौरान पक्ष और विपक्ष में वाद-विवाद का सिलसिला जारी है। मगर इसी बीच जनता दो बड़ी पार्टियों के नेताओं को आमने-सामने देखना चाहती है। ऐसे में जब सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी बनाम राहुल गांधी की बहस पर बात चली तो सभी अपनी राय देते नजर आए। हालांकि मामले में ट्विस्ट तब आया जब खुद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी संग बहस के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

राहुल गांधी ने स्वीकारा निमंत्रण

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी को पीएम मोदी के साथ बहस करने का न्यौता मिला था। राहुल गांधी ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए प्रमुख दलों का एक मंच से अपना विचार रखना अच्छी पहल है। कांग्रेस इस पहल का स्वागत करती है और उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मोदी भी इस संवाद में हिस्सा लेंगे।

Advertisement

बीजेपी ने दिया रिएक्शन

राहुल गांधी का ट्वीट सामने आने के बाद कई बीजेपी नेताओं ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ऐसे में कर्नाटक से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि राहुल गांधी कौन हैं, जिनके साथ पीएम मोदी को मंच साझा करना चाहिए? राहुल गांधी ना ही कांग्रेस के पीएम उम्मीदवार हैं। पहले वो खुद को पीएम कैंडिडेट घोषित करें और कहें कि कांग्रेस की हार की जिम्मेदारी भी उन्हीं की होगी। इसके बाद पीएम को बहस के लिए बुलावा भेजना बेहतर होगा। तब तक हम बीजेपी के प्रवक्ता को राहुल गांधी के साथ बहस करने के लिए भेजने को तैयार हैं।

 

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement