whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नींबू, सिंदूर, गुड़िया और काला जादू टोना; पूर्व CM चंद्रशेखर राव के घर के बाहर तांत्रिक क्रिया से मचा हड़कंप

Black Magic Near KCR House: तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के घर के पास एक बार फिर काला जादू टोना किए जाने की खबर सामने आई है। घटना के चलते इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस को मामले की गहन जांच करने के निर्देश हैं।
11:46 AM Apr 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
नींबू  सिंदूर  गुड़िया और काला जादू टोना  पूर्व cm चंद्रशेखर राव के घर के बाहर तांत्रिक क्रिया से मचा हड़कंप
Black Magic KCR House Telangana Former CM

Black Magic Near KCR House: नींबू, सिंदूर, गुड़ियां और अन्य सामान के साथ काला जादू...तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर के घर के बाहर एक बार फिर तांत्रिक क्रिया होने से हड़कंप मच गया है। बीते दिन हैदराबाद में बंजारा हिल्स के नंदी नगर इलाके में स्थित के चंद्रशेखर राव के घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लग गया। लोगों में दहशत फैली हुई थी, क्योंकि उनके घर के पास खाली प्लॉट में किसी ने तंत्र क्रिया की थी।

Advertisement

सूत्रों के अनुसार, मंगलवार दोपहर को लोगों ने प्लॉट में नींबू, सिंदूर, हल्दी पाउडर, गुड़िया और अन्य सामान बिखरा देखा। तांत्रिक क्रिया में इस्तेमाल होने वाली चीजों की महक भी आई। इसके बाद केसीआर के घर के बाहर जादू टोना होने की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और प्लॉट में बिखरी चीजों की घेराबंदी करके माहौल सही कराया।

हालांकि अभी तक जादू टोना होने की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पुलिस प्लॉट में मिले सामान की जांच कर रही है। आशंका है कि किसी ने खाली प्लॉट में तंत्र क्रिया करके सामान वहीं पर छोड़ दिया, लेकिन इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।

Advertisement

Advertisement

KCR पर लगते रहे हैं जादू टोना के आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर जादू टोना में विश्वास रखने के और करने के आरोप लगते रहे हैं। साल 2022 में तेलंगाना में भाजपा के अध्यक्ष रहे संजय ने आरोप लगाया था कि चंदशेखर राव जादुई शक्तियां हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने अपने फार्म हाउस पर काली बिल्लियां पाली हुई हैं। उन्होंने दावा किया था कि उनके मुखबिरों ने यह जानकारी उन्हें दी।

निर्मला सीतारमण ने भी KCR पर लगाए थे आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी के चंद्रशेखर राव पर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि KCR ज्योतिष क्रियाओं, अंकशास्त्रों और तांत्रिक क्रियाओं में विश्वास रखते हैं। वे इतने अंधविश्वासी हैं कि वे प्रदेश सचिवालय में कदम नहीं रखते थे। वे महिलाओं को अपनी कैबिनेट का हिस्सा नहीं बनाते। तांत्रिकों के कहे अनुसार, उन्होंने अपनी पार्टी का नाम बदल दिया था। उनकी पार्टी का नाम तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) था, लेकिन अब पार्टी का नाम भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो